Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: तुला और मिथुन राशि वालों के लिए परेशानी भरा रह सकता है आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 20 February 2023: आज 20 फरवरी को दिन सोमवार है. इसके साथ ही आज माघ महीने की  अमावस्या तिथि है. ऐसे में कुछ राशियों के लिए आज का राशिफल भी खास रहने वाला है. 

1/7

मेष राशि: आज आपके ऊपर वर्क लोड रहने वाला है. आपका पूरा दिन इधर-उधर के कार्यों में निकलेगा. ओवर वर्क लोड़ की वजह से आपको चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यक्षेत्र पर किसी से मनमुटाव की स्थिती हो सकती है.

2/7

मिथुन राशि: नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ेगा. आपको आज थकान महसूस होने वाली है. परिवार में किसी से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है.  

3/7

तुला राशि: व्यापारियों को नुकसान झेलना पड़ सकता है. अगर आप खरीददारी के लिए जा रहे हैं तो आपको सामान खरीदते वक्त ध्यान रखना होगा. युवाओं को किसी अनजान व्यक्ति की बातों में आने से बचे रहने की जरूरत है.  

 

4/7

सिंह राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको कोई बड़ी डील मिल सकती है. सामाजिक रिश्ते अच्छे रहेंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढे़गी. संतान के साथ अच्छा समय बीतेगा.  

 

5/7

धनु राशि: जिन लोगों की आज कोई बड़ी बिजनेस मीटिंग है या फिर जो जातक कोई नया कार्य करने वाले हैं तो उन्हें उस कार्य में सफलता मिलने की संभावना है. मन खुश रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.  

6/7

वृश्चिक राशि: आपकी तबियत खराब हो सकती है. घर का माहौल शांत रहेगा. महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगी.

7/7

कुंभ राशि: आपका मन खुश रहेगा. युवाओं का दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. कार्यक्षेत्र पर काम करने में भी मन लगा रहेगा. किसी बड़े व्यक्ति द्वारा आपके कार्य की सराहना की जाएगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)