Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1658778
photoDetails0hindi

Rashifal: मकर राशि वालों के लिए खुशियोंभरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Rashifal 19 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार, आज कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. इसके साथ ही दिन बुधवार है. आज का दिन मेष, मिथुन, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा जबकि धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  

 

1/7

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. जो जातक काफी से मानसिक तनाव में थे उन्हें आज थोड़ा सुकून महसूस होगा. परिवार के साथ समय बताएं. बेकार की बातों पर ज्यादा न ध्यान दें.

2/7

मिथुन राशि: महिलाओं के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. परिवार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रहेगा. संतान पक्ष को लेकर भी आप परेशान रह सकते हैं. 

3/7

सिंह राशि: युवाओं को आज लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मेडिकल क्षेत्र में कार्यरत लोगों का काम आज अच्छा चलेगा. अगर आप कहीं इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आपको अवश्य शुभ समाचार मिलेंगे.

 

4/7

तुला राशि: परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत ज्यादा बिगड़ सकती है. आपको धन हानि भी हो सकती है. इस राशि के युवा आज मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. किसी कार्य में मन भी नहीं लगेगा.

 

5/7

धनु राशि: आपके लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. कामकाजी लोगों को तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. व्यवसाय कर रहे जातकों के लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा. आपकी कोई रुकी हुई डील फाइनल हो सकती है. 

6/7

मकर राशि: व्यापारियों को लेन देन करते वक्त सावधान रहने होगा. आपके साथ किसी तरह की धोकाधड़ी हो सकती है. परिवार में किसी से नोकझोक हो सकती है. इस राशि की कन्या आज काफी व्यस्त रहेंगी. 

7/7

कुंभ राशि: आज आपको थकान महसूस होगी. पूरा दिन आलस्य महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र पर काम में मन भी नहीं लगेगा. आज आपकी किसी अनजान शख्स से बातचीत हो सकती है, जिसके साथ आपका मजबूत रिश्ता बन सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)