Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: शनिवार को सिंह और मिथुन राशि वालों पर मेहरबान होंगे शनिदेव, जानें क्या कहता है आपका राशिफल?

Rashifal 18 March 2023: यह तो आप सभी को मालूम है कि हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित होता है. हर दिन किसी न किसी देवी-देवता की विधिवत पूजा की जाती है ताकि उनकी कृपा हो सके. ठीक ऐसे ही शनिवार को शनि देव की कृपा पाने के लिए उनकी पूजा की जाती है. ऐसे में जानें शनिवार किन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. प्रेम संबंध खराब हो सकते हैं. महिलाएं परिवार के बड़े बुजुर्गों की सेहत को लेकर परेशान रह सकती हैं. जरूरतमंद लोगों की मदद करें.  

 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए शनिवार अच्छा रहेगा. कारोबारियों पर शनि देव की कृपा रहेगी. आपका काम अच्छा चलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा.  

 

3/6

तुला राशि वालों को घरेलू काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस दौरान आपको कई तरह की समस्याओं का सामना कर पड़ सकता है. रास्ते में किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना आप पर भारी पड़ सकता है. 

 

4/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लाया है. व्यापारियों का काम बहुत अच्छा चलेगा. जो लोग काफी समय से किसी दूसरी और अच्छी जॉब का इंतजार कर रहे थे उन्हें नई जॉब का ऑफर आ सकता है.  

 

5/6

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपके फिजूल खर्चे बढ़ेंगे. किसी खास जानने वाले से आपका झगड़ा हो सकता है. आपके खिलाफ कोई साजिश भी कर सकता है. 

 

6/6

मीन राशि वालों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. आपको अपने काम को लेकर आलस्य नहीं दिखाना है अन्यथा आपको भारी नुकसार उठाना पड़ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)