Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2064848
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 18 January 2024: यहां जानें कर्क, कन्या और कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, क्या है आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 January 2024: आज दिन गुरुवार और पौष माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज दुर्गाष्टमी है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा जातक आज कार्यस्थल पर बिना प्लानिंग के कोई कार्य न करें. व्यापार में कोई बदलाव नहीं आएगा. 

2/6

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरीपेशा जातकों को कार्यस्थल पर थोड़ी परेशानी आ सकती है. व्यापारियों को आज अच्छा मुनाफा मिल सकता है. 

3/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानीभरा रह सकता है. कार्यस्ल पर वर्क लोड़ रहेगा. महिलाओं को आज थोड़ा आलस रहेगा, जिसकी वजह से कोई कार्य करने का मन नहीं होगा.

4/6

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपका कोई जरूरी कार्य बिगड़ सकता है. व्यापार में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. युवाओं को थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है.  

5/6

मकर राशि वाले जातकों को आज कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होगा. व्यवसाय पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है.  

 

6/6

कुंभ राशि वाले जातक आज थोड़ा तनाव में रहेंगे. पैसों के लेन-देन को लेकर किसी से मनमुटाव हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों पर आज कोई बड़ी जिम्मेदारी आ सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)