Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2160072
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 17 March: कुंभ राशि वालों को आज किसी विशेष कार्य में मिलेगी सफलता, बन सकती है विवाह संबंधी बात

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: आज 17 मार्च को दिन रविवार और फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज से होलाष्टक भी शुरू हो रहे हैं. इसका किन राशि के जातकों पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

 

1/6

वृषभ राशि के जातकों की कुशलता और व्यवहार आपके लिए अच्छा साबित होगा. इससे लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे और आपको तरक्की के बेहतर अवसर मिलेंगे. 

 

2/6

तुला राशि के नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने की संभावना है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 

 

3/6

सिंह राशि वालों की लव लाइफ में तनाव की स्थिति बन सकती है. आप दोनों के बीच किसी पुरानी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. व्यापारियों को आज थोड़ा सावधानी से पैसों का लेन-देन करना होगा. 

 

4/6

कन्या राशि वालों को आज किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी, जिसके लिए आप बीते काफी समय से मेहनत कर रहे थे. महिलाएं आज धार्मिक यात्रा पर जा सकती हैं. 

 

5/6

धनु राशि वालों के खर्चे बढ़ सकते हैं. अनुकूल स्थिति में धैर्य रखें. आज आपका आत्मविश्वास कम हो सकता है. आज कहीं भी निवेश करने से बचें.  

 

6/6

कुंभ राशि वालों को आज संतान से अच्छे समाचार मिलेंगे. युवाओं के विवाह की बातचीत हो सकती है. आज आपके घर मेहमान आएंगे. लोग आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)