Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: शुक्रवार के राशिफल में जानें आज किसका भाग्य देगा साथ, किसे रहना होगा सावधान

Rashifal 17 March 2023: हर दिन का राशिफल ग्रह नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. इनकी बदलती चाल का कभी किसी राशि पर अच्छा प्रभाव पड़ता है तो कभी बुरा प्रभाव पड़ता है. ऐसे में जानें कि शुक्रवार को किन राशि वालों पर ग्रहों की चाल का अच्छा असर पड़ेगा और किन राशियों पर बुरा असर होगा. 

1/5

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको पूरा दिन आलस्य महसूस होगा, जिसकी वजह से आपको कार्यस्थल पर काम करने में भी दिक्कत होगी. आज आपके परिवार का माहौल भी थोड़ा खराब रह सकता है. 

2/5

मिथुन राशि: प्रेम संबंधों में कलेश हो सकती है. थोड़ी सी कहासुनी की वजह से आपका रिश्ता भी खराब हो सकता है. नए लोगों से मुलाकात होगी, जिससे मिलकर आपको अच्छा लगेगा.

3/5

तुला राशि: आपकी किसी से नोकझोक भी हो सकती है. कानूनी मामलों में अभी कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. अचानक आपको किसी काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

4/5

कर्क राशि: आज आपको कहीं से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. घरेलू कामकाज से आराम मिलेगा. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. आपकी सेहत आज थोड़ी खराब रह सकती है. 

5/5

धनु राशि: व्यापार में लाभ मिलेगा. आपका किसी खास रिश्तेदार से झगड़ा हो सकता है. अगर आप किसी नए शख्स से मिलते हैं तो उससे शालीनता से बात करें, जिन जातकों की सेहत खराब चल रही है उन्हें अभी कुछ समय तक अपने खान-पान पर खास ध्यान देना होगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)