Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2293580
photoDetails0hindi

Aaj ka rashifal 15 June: धनु राशि वालों को उधार दिया धन आज मिल सकता है वापस, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

आज 15 जून को दिन शनिवार और ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज किन राशि वालों पर भगवान शनि देव की कृपा होगी यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल.  

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपका मन थोड़ा उदास रहेगा. वर्कप्लेस पर आपके काम का विरोध किया जाएगा. आज आपका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहेगा. 

 

2/6

सिंह राशि वाले जातक आज अपने पिता को कोई ऐसा तोहफा दें, जिससे वह प्रसन्न हो सकें. आज आपका मन चाहा कार्य पूरा होगा. परिवार में किसी से शुभ समाचार मिल सकता है.

 

3/6

कर्क राशि के जातक आज अपने करियर को लेकर को किसी तरह का समझौता न करें. अगर कोई फैसला लेने में दुविधा हो रही हो तो किसी अनुभवी व्यक्ति से बात करें. 

 

4/6

धनु राशि के जातक आज अपने किसी करीबी से मिलेंगे. अगर किसी ने आपसे पैसे उधार लिए हैं तो वह आज आपको आपका धन वापस कर सकता है. 

5/6

वृश्चिक राशि वाले जातक आज संतान को लेकर थोड़ परेशान रह सकते हैं. आज आपका मन भी उदास रहेगा. महिलाओं को कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं.

 

6/6

मीन राशि वालों को आज अपने खर्चों को कंट्रोल रखना होगा. आपको अचानक धन की आवश्यकता पड़ सकती है. मजबूत कार्यप्रणाली से अच्छे परिणाम मिलेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)