Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1868963
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: धनु राशि वालों के लिए खुशियां लाया है आज का दिन

आज 13 सितंबर को दिन बुधवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

मेष राशि: आज किसी से वाद विवाद करना आपको परेशानी में डाल सकता है. इस समय आपके ग्रहों की चाल में बदलाव आ सकता है. आज आपका स्वास्थ्य भी खराब रह सकता है.

 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए परेशानी भरा रह सकता है. आपका परिवार में किसी से झगड़ा हो सकता है. व्यापारियों के व्यापारिक संबंध खराब होने को संभावना है.

 

3/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. इस राशि के प्रेमियों के बीच झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आपका रिश्ता भी खराब हो सकता है.

4/6

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियां लाया है. आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा. जिन जातकों ने नया व्यापार शुरू किया है उन्हें आज तरक्की मिलेगी.

5/6

कुंभ राशि: आज आपको आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है. आपका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहेगा. आपको शारीरिक और मानसिक थकान भी रहेगी

6/6

मीन राशि: आपको आज सावधान रहने की जरूरत है. किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें. व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आपकी सेहत भी खराब रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)