Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1870607
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं है आज का दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 14 September 2023: आज 14 सितंबर को दिन गुरुवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. इस अमावस्या का खास महत्व होता है. आज आपके ग्रहों की चाल कैसी रहेगी यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

वृष राशि: कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड की वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. बिजनेस संबंधित कोई भी फैसला सोच-विचार कर ही लें. आज आपकी सेहत भी ठीक नहीं रहेगी.  

2/6

कन्या राशि: प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपके रिश्ते में कुछ नया ट्विस्ट आ सकता है. इस राशि के व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

3/6

कर्क राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. मन में नकारात्मक विचार आएंगे. विरोधियों से सावधान रहें. आज आपको सिर दर्द की समस्या रह सकती है. 

4/6

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. कहीं यात्रा करते वक्त रोड़ पर आराम से चलें. थोड़ी सी लापरवाही भी आज आप पर भारी पड़ सकती है. 

 

5/6

कुंभ राशि: आज आप चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे, जिसकी वजह से परिवार में किसी से अनबन हो सकती है. कोई पुरानी बात आपको परेशान कर सकती है. 

6/6

वृश्चिक राशि: आज आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. अगर आप धार्मिक यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन सही.है. व्यापार में तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे.   

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)