Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: आपके लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 11 September 2023: आज 11 सितंबर को दिन सोमवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. इसके साथ ही आज आज परिघ योग बन रहा है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.  

 

1/6

मेष राशि: सप्ताह का पहला दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा. कार्य स्थल पर वर्क लोड रहेगा, जिसकी वजह से आपको मानसिक थकान भी महसूस होगी.

 

2/6

सिंह राशि: इस राशि के जातक आज कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. इस राशि के युवाओं को करियर संबंधी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 

3/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा रहेगा. आप सरकारी कामकाज की भाग दौड़ में लगे रहेंगे. आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. 

4/6

मकर राशि: नकारात्मक विचारों से दूर रहें. अगर आप मानसिक रूप से परेशान हैं तो परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

5/6

धनु राशि: अगर आप कहीं जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आज का दिन सही है. इस राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

6/6

मीन राशि: आज आपको कहीं से जॉब का ऑफर आ सकता है. आपको ऑफिस के कार्य से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सेहत के लिहाज से भी आज का दिन सही है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)