Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1817875
photoDetails0hindi

Rashifal: कन्या कर्क और कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार, जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 10 August 2023: 10 अगस्त को दिन गुरुवार और अधिक श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. गुरुवार का राहुकाल, नक्षत्र और योग जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

 

1/6

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपके जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. परिवार में किसी से झगड़ा हो सकता है. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. 

 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. इस राशि के जिन जातकों ने कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया था आज उन्हें शुभ समाचार मिल सकते हैं.

 

3/6

तुला राशि वाले जातक आज थोड़ा परेशान रह सकता है. आपकी तबियत खराब रह सकती है. अगर आप कोई मांगलिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो यह समय सही रहेगा. 

 

4/6

कन्या राशि वाले युवाओं को इस समय सोशल मीडिया से दूरी बनाने की जरूरत है. इस समय सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल आपको परेशानी में डाल सकता है. 

 

5/6

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. महिलाएं आज घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगी. आपके घर कोई मेहमान आ सकता है. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

 

6/6

कुंभ राशि वाले व्यापारी आज लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतें. अगर आप किसी अनजान व्यक्ति से पैसों का लेन-देन कर रहे हैं तो खास ध्यान रखें. आज आपकी सेहत भी खराब रह सकती है.

     (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)