Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1818323
photoDetails0hindi

Rahul Gandhi News: पहले बोला मैं पप्पू हूं, फिर मारी आंख...अब Flying Kiss

बुधवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर जमकर बहस हुई. वहीं, स्मृति इरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सदन फ्लाइंग किस किया.      

1/5

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाली के बाद पूरे देश में उनके समर्थकों में खुशियां है. वहीं,सदस्यता मिलने के बाद वो मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में लगे हुए हैं. विपक्ष की तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दूसरे दिन उन्होंने कई मुद्दों को प्रमुखता से उठाया.  

 

2/5

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सदन फ्लाइंग किस किया. जिसके कई सारे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. 

 

3/5

वहीं इससे पहले साल 2018 में बहस के दौरान तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संबोधन के समापन पर प्रधानमंत्री के पास पहुंचे और उन्हें गले लगाया था. 

 

4/5

इसके साथ ही साल 2019 में राफेल विमान डील पर लोकसभा में चर्चा हो रही थी. इस दौरान राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से कुछ सवाल किए फिर अपने साथी नेताओं को आंख मारी. 

5/5

वहीं, 2018 में जब मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया उस समय राहुल गांधी ने बहस के दौरान  कहा, मैं आपके लिए पप्पू हूं, लेकिन मेरे दिल में आपके लिए कोई भी नफरत नहीं है.