Astro Tips: आज किए गए ये उपाय हर कार्य में दिलाएंगे सफलता, बजरंग बली की होगी कृपा
Advertisement

Astro Tips: आज किए गए ये उपाय हर कार्य में दिलाएंगे सफलता, बजरंग बली की होगी कृपा

जीवन में कई बार ऐसा होता है कि आपके लाख कोशिश करने के बाद भी आपको हर काम में नाकामी मिलती है. ऐसे में कई बार ये सोचकर भी हार जाते हैं कि शायद हमारी किस्मत खराब है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. आप कुछ खास उपायों से इस परेशानी को दूर सकते हैं. 

सांकेतिक तस्वीर

Mangalwar Ke Totke: जीवन में कई बार ऐसा होता है कि लाख कोशिश करने के बाद भी हर काम में नाकामी मिलती है. ऐसे में कई बार हम ये सोचकर भी हार जाते हैं कि शायद हमारी किस्मत खराब है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. आप कुछ खास उपायों से इन परेशानियों को दूर सकते हैं. 

यह तो आप सभी को मालूम हो कि बजरंगबली को संकटमोचक भी कहा जाता है. बजरंगबली अपने भक्तों के दुख-दर्द और कष्टों को दूर कर देते हैं. 
वे हमेशा अपने भक्तों को संकटों से दूर रखते हैं. अगर आपके जीवन में भी काफी समय से परेशानियां चल रही हैं तो आप आज कुछ खास उपायों से इन परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में भी मंगलवार का दिन शुभ माना गया है. 

आप हर मंगलवार को हनुमान जी का व्रत कर उनकी विधिवत पूजा-पाठ करें और हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ें. इससे जीवन में सुख-समृद्धि आएगी और आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. अगर कुंडली में मंगल ग्रह कमजोर है तो भी आज आप हनुमान जी की पूजा कर अपने मंगल ग्रह मजबूत कर सकते हैं 

WATCH LIVE TV

Trending news