Aaj ka rashifal: अगर आप भी काफी समय से किसी को करते हैं पसंद, तो अब इंतजार हुआ खत्म
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1282613

Aaj ka rashifal: अगर आप भी काफी समय से किसी को करते हैं पसंद, तो अब इंतजार हुआ खत्म

Aaj ka rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी होती है. हर दिन राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 1 अगस्त सोमवार को क्या है आपका राशिफल?
 

Aaj ka rashifal: अगर आप भी काफी समय से किसी को करते हैं पसंद, तो अब इंतजार हुआ खत्म

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रहों नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें आज महीने के पहले दिन आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष (Aries): इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज आपको ऑफिस की तरफ से कोई नई और बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है जो आपके करियर के लिए अच्छी साबित होगी. ऐसे में इस मौके को जानें न दें और मन लगाकर काम करें. 

वृष (Taurus): इस राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. आज ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय है. जो लोग नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन शुभ है.

मिथुन (Gemini): आज आपको कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार बुजुर्गों से सलाह ले लेनी चाहिए. आज आपके साथ किसी तरह का कोई बड़ा धोका हो सकता है. ऐसे में कोशिश करें किसी पर जल्दी से भरोसा न करें. बड़ों से सलाह-मशवरा लेकर ही किसी काम की शुरुआत करें. 

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. आज के दिन किया गया हर काम आपके लिए लाभदायक साबित होगा. जो लोग नीट की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन अच्छा है. 

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang: यहां जानें महीने के पहले दिन सोमवार का पंचांग, आज क्या है खास

सिंह (Leo): युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के कुछ जातकों की आर्थिक स्थिति भी मजूबत होगी. अगर आप काफी समय से किसी को पसंद करते हैं तो आज उसे प्रपोज कर सकते हैं. आपको अच्छा परिणाम मिलने की संभावना है. 
 
कन्या (Virgo): आपको बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखना होगा. शुगर के मरीज भी अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन ठीक नहीं है. आज पति-पत्नी के बीच भी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news