Punjab Lottery Baisakhi Bumper 2023: मोगा जिले का रिक्शा चालक रातों रात बना करोड़पति!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1659081

Punjab Lottery Baisakhi Bumper 2023: मोगा जिले का रिक्शा चालक रातों रात बना करोड़पति!

पंजाब के मोगा जिले से एक खबर सामने आ रही है कि जिले के लोहगढ़ गांव का एक रिक्शा चालक रातों रात बना करोड़पति (Lohgarh village's Gurdev Singh lottery news) बन गया.

Punjab Lottery Baisakhi Bumper 2023: मोगा जिले का रिक्शा चालक रातों रात बना करोड़पति!

Punjab State Lottery Baisakhi Bumper 2023 result news: पंजाब के मोगा जिले से एक खबर सामने आ रही है कि जिले के लोहगढ़ गांव का एक रिक्शा चालक रातों रात बना करोड़पति (Lohgarh village's Gurdev Singh lottery news) बन गया. लोहगढ़ गांव के गुरदेव सिंह ने इतना गरीब होते हुए भी मेहनत नहीं छोड़ी और रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण किया और आज उसे मेहनत का फल लॉटरी के रूप में मिला है.

जी हां! मोगा जिले के लोहगढ़ गांव के रिक्शा चालक गुरदेव सिंह (Lohgarh village's Gurdev Singh lottery news) ने बैसाखी बंपर का पहला पुरस्कार — 2.5 करोड़ रुपये — जीता. उधर, पूर्व विधायक सुखजीत सिंह काका ने परिवार वालों को मीठी-मीठी बधाई दी. 

गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाला गुरदेव सिंह रिक्शा चलाकर अपने परिवार को पालता था और फिलहाल उसके परिवार में खुशी का माहौल है और लोग लगातार उसे बधाई दे रहे हैं.

जैसा कि लोग कहते हैं कि भगवान जब किसी को देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही मोगा के धरमकोट के लोहगढ़ गांव के रहने वाले गुरदेव सिंह के साथ हुआ, जो रातों-रात करोड़पति बन गया. बता दें कि गुरदेव सिंह ने बैसाखी की बंपर लॉटरी जीती और रातोंरात करोड़पति बन गया. 

गुरदेव सिंह ने कहा कि 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मेरी लॉटरी निकलेगी। भगवान ने मेरी मेहनत की सराहना की है। इस पैसे से मैं अपने बच्चों के लिए घर बनाऊंगा और अपने पोते-पोतियों को अच्छी शिक्षा दूंगा।' गुरदेव सिंह रिक्शा चलाने के साथ-साथ सड़कों के गड्ढे खुद भरते थे और रास्ते में आने वालों के लिए अच्छा रास्ता तैयार करते थे.

यह भी पढ़ें: Coronavirus Punjab Update: पंजाब में कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से ख़त्म!

गुरदेव सिंह के चारों बेटों ने अपने पिता को बधाई दी और वहीं परिजनों का कहना था कि हमारे पिता के माध्यम से भगवान ने हमारे घर की दरिद्रता दूर की है.

इस खुशी के मौके पर विधानसभा क्षेत्र धरमकोट से पूर्व विधायक सुखजीत सिंह काका ने गांव निवासी गुरदेव को बैसाखी बंपर का ढाई करोड़ का पहला इनाम जीतने पर बधाई दी और परिजनों को भी बधाई दी.

- मोगा से नवदीप सिंह की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: Coronavirus Update: पंजाब में कोरोना से हुई एक और मौत, हिमाचल में नेता प्रतिपक्ष सहित 371 की रिपोर्ट पॉजिटिव

Trending news