Fazilka News: अबोहर 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, 2 दिन पहले ही हुई थी मंगनी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1750215

Fazilka News: अबोहर 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, 2 दिन पहले ही हुई थी मंगनी

Punjab Latest News in Hindi: मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान गांव दीवानखेड़ा निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है.

Fazilka News: अबोहर 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, 2 दिन पहले ही हुई थी मंगनी

Punjab Latest News in Hindi, Man Died as Tractor overturns in Fazilka's Abohar: पंजाब के फाजिल्का जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई और मृतक युवक के घर और गांव में फिलहाल शोक का माहौल है. दुखद यह है कि जिस युवक की मौत हुई है उसकी 2 दिन पहले ही मंगनी हुई थी. 

यह मामला है अबोहर के गांव दीवानखेड़ा का जहां छप्पड़ में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्प्ताल की मोर्चरी में रखवाया है. उधर, मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर कंपनी व डीलरों की लापरवाही से यह हादसा होने का आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग की है. खुइयां सरवर पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयानों पर कारवाई की जाएगी. 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान गांव दीवानखेड़ा निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले निजी कंपनी के दो नये ट्रैक्टर लिए थे व कुछ दिनों से उनके ट्रैक्टर में कुछ दिक्कत आ रही थी, जिसके बारे उन्होंने स्थानीय डीलर व कंपनी को सूचना दी. 

उनकी शिकायत पर कंपनी के अधिकारी व स्थानीय डीलर वीरवार शाम उनके गांव पहुंचे व ट्रैक्टर में आ रही दिक्कत के बारे जानकारी लेकर ट्रैक्टर को ठीक कर दिया. 

'ट्रैक्टर की ब्रेक नहीं लगी' 

इसके बाद उन्होंने सुरेश को ट्रैक्टर चलाकर देखने को कहा और कंपनी अधिकारियों की मौजूदगी में जब सुरेश ट्रैक्टर लेकर घर से अभी 50 मीटर की दूरी पर ही गया था, कि ट्रैक्टर की ब्रेक नहीं लगी व ट्रैक्टर छप्पड़ में पलट गया, जिसके नीचे सुरेश दब गया. हालांकि लोगों ने तुरंत उसे बाहर निकाल लिया था व पहले शहर लाकर प्राइवेट डाक्टर को दिखाया, जिसने सुरेश कुमार को मृत घोषित कर दिया. 

इसके बाद परिजन उसे सरकारी अस्प्ताल में लेकर पहुंचे लेकिन तब तक सुरेश दम तोड़ चुका था. मौके पर खुइयां सरवर के एएसआई हंसराज ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और कहा कि परिजनों के बयानों पर कारवाई की जाएगी. 

'दो दिन पहले हुई थी मंगनी, चार महीने बाद थी शादी'

बताया जा रहा है कि मृतक सुरेश की मंगनी दो दिन पहले ही हुई थी, जिसको लेकर घर में खुशियों का माहौल चल रहा था व सुरेश की शादी करीब 4 महीने बाद होने वाली थी. 

यह भी पढ़ें: Punjab Weather Update News: पंजाब के कई इलाकों में झमा-झम बारिश, गर्मी से राहत, जानिए कितने दिन तक बरसेंगे मेघा! 

'सुरेश के साथ साथ बहन की भी हुई थी मंगनी' 

सुरेश का एक बड़ा भाई है व एक छोटी बहन है. सुरेश व उसकी बहन की मंगनी एकसाथ ही हुई थी. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. उधर, सुरेश के परिजनों का आरोप है कि सुरेश की मौत ट्रैक्टर कंपनी अधिकारियों की लापरवाही के कारण हुई है जिसके चलते कंपनी व स्थानीय डीलर के खिलाफ कारवाई की जाए. फिलहाल पुलिस ने वीरवार रात को शव को मोर्चरी में रखवाते हुए जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: इन चार राशि वाले ज्यादातर लोगों को माना जाता है 'बेवड़ा', पीते हैं खूब शराब!    

(For more news apart from Punjab Latest News in Hindi, Man Died as Tractor overturns in Fazilka's Abohar, stay tuned to Zee PHH)

Trending news