पंजाब राज्यपाल ने फिर स्पीकर को लिखी चिठ्ठी, कहा "सत्र बुलाने की नहीं थी कोई जरूरत"
Advertisement

पंजाब राज्यपाल ने फिर स्पीकर को लिखी चिठ्ठी, कहा "सत्र बुलाने की नहीं थी कोई जरूरत"

Punjab Governor Banwarilal Purohit on Vidhan Sabha session today news in Hindi: गौरतलब है कि राज्यपाल द्वारा फिर से लिखी चिठ्ठी में कहा गया कि इस सत्र को बुलाने की कोई ज़रूरत नहीं थी.

पंजाब राज्यपाल ने फिर स्पीकर को लिखी चिठ्ठी, कहा "सत्र बुलाने की नहीं थी कोई जरूरत"

Punjab Governor Banwarilal Purohit on Vidhan Sabha session today news in Hindi: जहां पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से आम आदमी पार्टी द्वारा के लीडरों द्वारा हाल ही में कई सवाल किए गए थे वहीं राज्यपाल ने एक बार फिर विधानसभा के स्पीकर को चिठ्ठी लिखी और कहा कि  "सत्र बुलाने की कोई जरूरत नहीं थी." 

बता दें कि पंजाब सरकार द्वारा 19 जून यानी आज के लिए सत्र बुलाया था. इसके बाद गवर्नर पंजाब बनवारीलाल पुरोहित और स्पीकर कुलतार सिंह सांधवान के बीच में चिट्ठियों का दौर जारी हो गया. गवर्नर ने फिर विधानसभा सत्र को लेकर सवाल स्पीकर पंजाब से सवाल खड़े किए. 

पंजाब राज्यपाल ने स्पीकर को लिखी दूसरी चिट्ठी विधानसभा सत्र से पहले लिखी गई है और इस चिट्ठी में गवर्नर ने स्पीकर पंजाब को लिखा "अगर सेशन में करने के लिए कुछ खास काम नहीं था तो सेशन बुलाने की जरूरत क्या थी? जो काम आप इसमें करना चाहते हैं, वह काम आप अगले विधानसभा सेशन में भी कर सकते थे." 

यह भी पढ़ें:  Himachal Pradesh: चंबा में हुई हत्या पर बढ़ने लगी राजनीति, BJP कर सकती है जनांदोलन

उन्होंने यह भी कहा कि "इस सेशन को बुलाने की जरूरत नहीं थी." इससे पहले गवर्नर ने स्पीकर को चिट्ठी लिखकर विधानसभा सेशन में होने वाले काम का ब्यौरा मांगा था और इसके साथ किस कानून के तहत सेशन बुलाया गया, उसकी जानकारी मांगी थी. 

गौरतलब है कि इस चिट्ठी का जवाब पंजाब विधानसभा के स्पीकर ने भेज दिया था पर राज्यपाल द्वारा फिर से लिखी चिठ्ठी में कहा गया कि इस सत्र को बुलाने की कोई ज़रूरत नहीं थी.

यह भी पढ़ें: Chamba में हुई युवक मौत हत्याकांड में तेज हुई राजनीति, सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर साधा निशाना

(For more Hindi news apart from Punjab Governor Banwarilal Purohit on Vidhan Sabha session today news, stay tuned to Zee PHH)

Trending news