Firecrackers: बिना लाईसेंस पटाखों की बिक्री करने वाले लोगों पर फरीदकोट में मामला हुआ दर्ज
Advertisement

Firecrackers: बिना लाईसेंस पटाखों की बिक्री करने वाले लोगों पर फरीदकोट में मामला हुआ दर्ज

Faridkot Crackers News: फरीदकोट जिले में जिन लोगों पटाखे लगाने का लायसंस मिला उनकी तरफ से पुलिस को शिकायत की गई है कि कुछ लोग बाजार में बिना लायसंस पटाखों की बिक्री कर रहे हैं. 

Firecrackers: बिना लाईसेंस पटाखों की बिक्री करने वाले लोगों पर फरीदकोट में मामला हुआ दर्ज

Faridkot News: फरीदकोट जिले में जिन लोगों को पटाखे लगाने का लायसंस मिला है. उनकी तरफ से पुलिस को शिकायत की गई थी. शिकायत में कहा गया कि कुछ लोग बाजार में पटाखों की बिक्री सरेआम कर रहे हैं. इस पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए. 

Bigg Boss 17: दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान लगाएंगे ऐश्वर्या और मनारा की क्लास

बता दें, पुलिस प्रशासन ने शहर में पटाखे की बिक्री के संबंध में डीसी द्वारा जारी दिए गए आदेशों के उल्लंघन करने के आरोप में तीन पटाखा विक्रेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन द्वारा जिले भर में पटाखों की बिक्री के लिए जहां अस्थायी लाईसेंस जारी किए गए थे. वहीं पटाखों की बिक्री के लिए स्थान निश्चित किए हैं. ताकि भीड़ भरे बाजारों में पटाखों की बिक्री न हो और किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके, लेकिन कुछ व्यक्तियों द्वारा बाजार में पटाखों की बिक्री की जा रही है. 

 Diwali Cards: दिवाली पर क्यों खेलते हैं ताश पत्ती? जानें इसके पीछे की वजह

जिसके चलते पुलिस प्रशासन द्वारा यह कार्रवाई अमल में लाई गई है.  एएसआई जसवंत राय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फिरोजपुर रोड पर दो व्यक्ति बिना लाईसेंस के पटाखों की बिक्री कर रहे हैं. जिसके चलते उनके द्वारा उक्त आरोपियों सुनील कुमार पुत्र महिंदर पाल वासी पुरी कालोनी तथा दलजीत सिंह पुत्र रेशम सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

Anurag Thakur: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस बताया झूठा, कही ये बात

एएसआई चमकौर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी फिरोजपुर रोड पर सतविंदर पाल उर्फ लेख राज पुत्र कपूर चंद वासी संजय नगर बिना लाइसेंस के पटाखे बेच रहा है. जिसके चलते उसके खिलाफ डीसी के आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया.

Trending news