Himachal: पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने OPS बहाली को लेकर कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1557225

Himachal: पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने OPS बहाली को लेकर कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना

Himachal Pradesh: ऊना में बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग हुई, जिसमें बीजेपी के कई दिगाज नेता पहुंचे. मीटिंग में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. 

Himachal: पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने OPS बहाली को लेकर कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज हिमाचल बीजेपी की कोर कमेटी की अहम बैठक हुई. इस बैठक में बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए. इनमें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, नेता विपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती और केंद्र से बीजेपी नेता सौदान सिंह सहित तमाम नेताओं ने कोर कमेटी की इस में शिरकत की. 

4 और 5 फरवरी को होगी बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक
बता दें, जिला ऊना में 4 और 5 फरवरी को बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक से पहले आज बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई है, जिसमें आने वाले लोकसभा चुनावों में किस तरह की रणनीति तैयार की जाए इस पर चर्चा हुई. इसके साथ-साथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा जो मौजूदा संस्थानों को डीनोटिफाइड किया गया है उस पर भी चर्चा हुई. इसके साथ ही बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में क्यों रद्द किए गए कोरोना काल में दर्ज मामले, क्या कहते हैं सीएम सुक्खू

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए लोगों को गुमराह किया है. इसके साथ ही उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम का लाभ देने वाली बात पर कहा कि सरकार अपनी बात पर खरी नहीं उतर पा रही है. पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा था कि कैबिनेट की पहली बैठक में ही OPS को बहाल कर देने की बात हुई थी, लेकिन अभी तक OPS की कोई नोटिफिकेशन तक जारी नहीं हुई है. कर्मचारियों के खाते से न्यू पेंशन स्कीम का पैसा भी कटना बंद नहीं हुआ है.

कांग्रेस की 10 गारंटियों पर उठाए सवाल
इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस द्वारा दी जा रही 10 गारंटी को लेकर कांग्रेस पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने सत्ता में आते ही बदले की भावना से कार्रवाई की है. पार्टी ने ऐसे स्थानों को बंद किया है जहां अधिकारियों द्वारा विधानसभा चुनाव को संपन्न करवाया गया है. इसके बावजूद उन्होंने ऐसे संस्थानों को बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जाते समय 1 सप्ताह के अंदर बिना बजट के 21 कॉलेजों को खोला था, लेकिन हमने सत्ता में आते ही बिना बजट के खोले गए 21 कॉलेजों को भी चला कर दिखाया है.

ये भी पढ़ें- Himachal: इस जगह चल रहा था देह व्यापार, पुलिसकर्मी ने नकली ग्राहक बनकर किया भंडाफोड

कथनी और करनी में फर्क
वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री द्वारा चंडीगढ़ पर अपना हक जताने को लेकर उन्हें बधाई दी है. उन्होंने कहा कि वह जो बात कह रहे हैं उस दिशा में वह आगे बढ़े हैं, लेकिन ये अवश्य है कि वह कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं उनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है. अभी तक धरातल पर कुछ भी देखने को नहीं मिला है. 

WATCH LIVE TV

Trending news