4 जून को होश उड़ाएंगे नतीजे, 400 पार का नारा होगा सच: अनिल विज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2266261

4 जून को होश उड़ाएंगे नतीजे, 400 पार का नारा होगा सच: अनिल विज

Anil Vij News: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ममता बैनर्जी के बयानों पर पलटवार किया.

4 जून को होश उड़ाएंगे नतीजे, 400 पार का नारा होगा सच: अनिल विज

अमन कपूर/अंबाला: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आने वाले नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले हैं. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल हवा में तीर चलाने में माहिर हैं. उन्हें पता है कि अब पंजाब में उनका झूठ-फरेब नहीं चलने वाला है. 

अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान 'हमें भाजपा से भी ज्यादा विश्वास है. हम जीतने वाले हैं वो हारने वाले हैं' पर कहा कि आने वाली 4 तारीख को 400 पार का नारा सच होने वाला है. इस दौरान उन्होंने करनाल के उपचुनाव के कांग्रेसी उम्मीदवार के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. 

ये भी पढे़ं- Priyanka Gandhi ने चंबा में जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi पर साधा निशाना

ममता बैनर्जी ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर पीएम मोदी भगवान हैं तो हम उनके लिए मंदिर बनवाएंगे, फूल और भोग भी चढ़ाएंगे, जिस पर तंज कसते हुए पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले नतीजों को देखकर बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले हैं. परमात्मा की जगह कोई नहीं ले सकता. हम डॉक्टर को भगवान का रूप कहते हैं, लेकिन वो भगवान नहीं बनते. बात का भाव समझना हर किसी के बस की बात नहीं है.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में कहा था कि पंजाब वाले उन्हें 13 MP दें तो वो पंजाब का पैसा वापिस लेकर आएंगे, जिस पर विज ने कहा कि केजरीवाल को हवा में तीर छोड़ने की आदत है. उन्हें पता है कि अब पंजाब के लोग उनका झूठ और फरेब समझ चुके हैं इसलिए वो ऐसी बातें कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- 89 वर्ष के मतदाता ने अपने घर पहुंची प्रशासन की टीम का भंगड़ा डाल कर दिया स्वागत

उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि 'हमें BJP वालों से भी ज्यादा विश्वास है, हम जीतने वाले हैं और वे हारने वाले हैं' जिस पर विज ने कहा 4 तारीख को 400 पार का नारा सच होने वाला है और एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. हरियाणा में कांग्रेस नेता ने अपने ही कार्यकर्ताओं पर भाजपा को वोट डलवाने के आरोप लगाए हैं जिस पर विज ने कहा कि लोगों की अंतरात्मा ने भाजपा को वोट करने को कहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news