अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तंज, कहा भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था entertainment
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1369639

अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तंज, कहा भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था entertainment

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उनकी 'भारत जोड़ो यात्रा' को मनोरंजन बताया है. 

अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तंज, कहा भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था entertainment

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके साथ ही पुलिस द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने विपक्ष द्वारा की जा रही मोर्चे बंदी और एकजुटता को लेकर उन पर जमकर निशाना साधा. 

कई बार एकजुट होने का प्रयास कर चुका है विपक्ष
अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष कई बार उनके साथ एकजुट होने का प्रयास कर चुका है, लेकिन वह कभी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि 20 से अधिक राजनीतिक दल ऐसे हैं जिनकी ना कोई विचारधारा है ना सोच एक है और ना ही कोई एजेंडा है. उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक दल कई बार इकट्ठे होकर आए और उन्होंने बड़ी-बड़ी बातें भी कहीं, लेकिन ये लोग जो चाहते थे वो कभी नहीं हो पाया. 

ये भी देखें- Live: देश के आधुनिक आकाशवाणी स्टूडियो में शुमार हुआ आकाशवाणी हमीरपुर, यूट्यूब चैनलों पर होगी कार्रवाई

कांग्रेस की 'भारत छोड़ो छात्रा' में हुआ मनोरंजन
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों का अटूट विश्वास है. पीएम मोदी की सरकार ने पिछले 8 वर्षों में देश में जो काम किया है. वह पिछले 6 दशकों में कभी नहीं हो पाया. जो अटूट रिश्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोगों के बीच है ये एक बहुत बड़ा फैक्टर है. उन्होंने कहा कि जितने मर्जी विपक्षी दल इकट्ठे हो जाएं वे बीजेपी का मुकाबला कभी नहीं कर पाएंगे. राजस्थान में कांग्रेस में चल रही उठापटक को लेकर मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में जो मनोरंजन हुआ था वह अब राजस्थान में भी शुरू हो गया है.

राजस्थान में खत्म हो चुकी है सरकार
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले 4 वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान की दुर्दशा कर दी है. राजस्थान में हर दिन कोई न कोई नई घटना घटती रहती है. राजस्थान में आज सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. राजस्थान में जहां पहले से ही कानून व्यवस्था के बुरे हाल हैं. वहीं कांग्रेस की इस लड़ाई से साफ पता चलता है कि कांग्रेस को केवल कुर्सी प्यारी है लोगों की भलाई नहीं.

WATCH LIVE TV

Trending news