Himachal: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे ने बिलासपुर में निकाली तिरंगा यात्रा
Advertisement

Himachal: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे ने बिलासपुर में निकाली तिरंगा यात्रा

देशभर में इन दिनों आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. हर कोई अपने-अपने घरों में तिरंगा लगा रहा है और कहीं तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. इसी कड़ी में   
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे ने बिलासपुल में तिरंगा यात्रा निकाली. 

 

Himachal: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे ने बिलासपुर में निकाली तिरंगा यात्रा

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर देश की जनता इसे अमृत महोत्सव के रूप में मना रही है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा और जगह-जगह तिरंगा यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है. इसी के चलते बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह जनपद बिलासपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं और युवा मोर्चा द्वारा चारों विधानसभा क्षेत्रों से तिरंगा यात्राएं निकाली गईं. यह तिरंगा यात्रा बिलासपुर स्थित कंदरौर चौक और मुख्य बाजार से होती हुई बस अड्डा चौक और फिर युद्ध शहीद स्मारक बिलासपुर पहुंची. 

यह लोग रहे तिरंगा यात्रा में शामिल
वहीं, इस यात्रा में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे और समाजसेवी हरीश नड्डा, कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र गर्ग, बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर, झंडूता विधायक जेआर कटवाल और मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल भी पहुंचे. इस दौरान शहीद स्मारक बिलासपुर में फूल माला चढ़ाकर शहीदों को नमन किया गया. 

ये भी पढ़ें- Himachal: एक बार फिर हो सकता है किसान आंदोलन, हिमाचल से हो सकती है शुरुआत

ऐतिहासिक और देशभक्ति से परिपूर्ण बताया आजादी का अमृत महोत्सव
वहीं, समाजसेवी हरीश नड्डा ने तिरंगा यात्रा में शामिल हर नागरिक और भाजपा कार्यकर्ता का आभार जताया. उन्होंने इस पल को ऐतिहासिक और देशभक्ति से परिपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि सभी धर्म के लोग एकजुट होकर आजादी के 75 वर्ष पूरे होने का जश्न तिरंगा यात्रा और अपने घरों में तिरंगा लगाकर कर रहे हैं. यह सभी के गर्व का पल है. 

युवा पीढ़ी को बताएं जवानों की शहादत के किस्से
वहीं, कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं. ऐसे में हम सभी को देश की आजादी के लिए शहीद हुए वीर जवानों और स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर उन्हें नमन करना चाहिए. उनकी शहादत के किस्से अपने परिवार के सदस्यों को बताने चाहिए ताकि आज की युवा पीढ़ी देश की आजादी के महत्व को समझ सके और शहीदों को हमेशा याद रख सके.

WATCH LIVE TV

Trending news