Fighter Review: रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर', जानें क्या रहा दर्शकों का रिव्यु
Advertisement

Fighter Review: रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर', जानें क्या रहा दर्शकों का रिव्यु

Fighter Review: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत "फाइटर" गुरुवार यानि 25 जनवरी को रिलीज़ हो गई है. फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोर ली है और नेटिज़न्स के मुताबिक, फिल्म बिल्कुल भी निराश करने वाली नहीं है. सोशल मीडिया, खासकर के एक्स, रिव्यु और रिएक्शन से भरा हुआ था और ज्यादातर रिव्यु सकारात्मक थे.

 

Fighter Review: रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर', जानें क्या रहा दर्शकों का रिव्यु

Fighter Review: दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन अभिनीत बहुत प्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' आखिरकार आज रिलीज हो गई है. इसका निर्देशन 'पठान' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें अनिल कपूर भी अभिनय कर रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म जबरदस्त चर्चा में बन गई है और दर्शकों फिल्म से उम्मीदें भी काफी ज्यादा हैं. हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग निर्माताओं की उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई है. 'फाइटर' ने आज सुबह साढ़े सात बजे तक पहले शो में  शीर्ष राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 1,40,000 टिकटें बेचीं हैं. 

फाइटर को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है. ऐसे में दर्शकों को फिल्म देखने के लिए एक लंबा वीकेंड मिलने वाला है. फिल्म में रितिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी की भूमिका निभा रहे हैं और वहीं दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिनी की भूमिका में हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह पहली बार है कि रितिक और दीपिका ऑन-स्क्रीन साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा अनिल कपूर, संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, तलत अजीज और आमिर नाइक भी अहम भूमिकाओं में हैं.

आपको बता दें कि राष्ट्र की रक्षा के मिशन पर भारतीय वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती ये फिल्म 'फाइटर' को यूनाइटेड अरब अमीरात को छोड़कर बाकि के खाड़ी(Gulf) देशों में प्रतिबंध लगाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 2019 में हुए भारत में पुलवामा अटैक पर आधारित है. फिल्म की रिलीज से 10 दिन पहले फिल्म की टीम द्वारा फाइटर के ट्रेलर का अनावरण किया गया था, इसमें तीव्र हवाई एक्शन दृश्य दिखाए गए थे. लोगों ने ट्रेलर देख कर काफी सकारात्मक रिव्यु दिए थे. अब फिल्म ने थिएटर्स में एंट्री की है क्योंकि रिलीज के साथ ही एक्स पर फाइटर का फर्स्ट डे फर्स्ट शो ट्रेंड करने लगा है.

Trending news