Brij Bhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण के लिए राहत और मुसीबत एक साथ, जानें पूरी डिटेल
Advertisement

Brij Bhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण के लिए राहत और मुसीबत एक साथ, जानें पूरी डिटेल

Brij Bhushan Sharan Singh News:  बृजभूषण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में दिल्ली पुलिस ने अदालत में आरोपपत्र दाखिल कर दिया है. 

Brij Bhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण के लिए राहत और मुसीबत एक साथ, जानें पूरी डिटेल

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में दिल्ली पुलिस ने अदालत में आरोपपत्र दाखिल कर दिया है. 

दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा ने कहा, हमने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धारा 354, 354-A एवं D के अंतर्गत चार्जशीट दाखिल की है और विनोद तोमर के खिलाफ धारा 109, 354, 354 (A), 506 के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. हमने POCSO में शिकायतकर्ता और कथित आरोपी के बयान के तहत कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की है. मामले में अदालत 22 जून को चार्जशीट का संज्ञान लेगी. 

NEET UG Result: मेकेनिक के बेटे और हेयर ड्रेसर की बेटी ने पास किया नीट एग्जाम, लोगों के लिए बने मिसाल

बता दें, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सात जून को ओलंपिक पदक विजेता पहलवानों बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक से मुलाकात की थी और प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को आश्वासन दिया था कि मामले में 15 जून तक आरोपपत्र दाखिल हो जाएगा. इस आश्वासन के बाद पहलवानों ने अपना प्रदर्शन रोक दिया था. 

वहीं, दूसरी तरफ बृजभूषण सिंह को बड़ी राहत मिली है.  पुलिस ने उसके खिलाफ महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप में दर्ज एक मामले में  को कैंसलिशन रिपोर्ट दाखिल कर दी.  नाबालिग केस में पुलिस ने ये कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की है.  हालांकि, बाकी केसों को लेकर अभी जांच जारी है.  एक जुलाई को अब सुनवाई होगी. बता दें,  550 पेज की कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की गई है

जानकारी के लिए बता दें, बृजभूषण शरण सिंह पहले ही कह चुके हैं कि अगर उनके खिलाफ एक भी आरोप साबित हो जाएं तो वो इस्तीफा दे देंगे. इस बीच भारतीय कुश्ती संघ के नए चुनाव की घोषणा भी हो चुकी है, जो 6 जुलाई को होगी.

Trending news