बिलासपुर में BJP द्वारा जिला कार्यालय में सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत कार्यशाला का हुआ आयोजन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2475074

बिलासपुर में BJP द्वारा जिला कार्यालय में सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत कार्यशाला का हुआ आयोजन

Bilaspur News: बिलासपुर में भारतीय जानता पार्टी द्वारा जिला कार्यालय में सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत प्रत्यक्ष कार्यशाला का आयोजन हुआ. कार्यशाला के दौरान राष्ट्रीय परिषद सदस्य पुरषोत्तम गुलेरिया ने मुख्यरूप से की शिरकत.

बिलासपुर में BJP द्वारा जिला कार्यालय में सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत कार्यशाला का हुआ आयोजन

Bilaspur News: भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में सक्रिय सदस्यता अभियान चलाया गया, जिसमें अगले छह वर्षों के लिए जहां देश में 18 करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है तो साथ ही हिमाचल प्रदेश में 18 लाख सदस्य बनाये जाने के लिए भाजपा पदाधिकारी व नेता लगातार ग्रामीण व शहरी इलाकों में पार्टी सदस्य बनाने में जुटे हुए हैं. 

Himachal News: सुक्खू सरकार पर बरसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, लगाया ये आरोप

जी हां भाजपा द्वारा सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत जिला कार्यालय बिलासपुर में प्रत्यक्ष कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें राष्ट्रीय परिषद सदस्य पुरषोत्तम गुलेरिया मुख्यरूप से उपस्थित रहे. वहीं कार्यशाला के दौरान बिलासपुर से विधायक त्रिलोक जम्वाल, झंडूता विधायक जीतराम कटवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गर्ग व भाजपा जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे. 

कार्यशाला के दौरान पुरषोत्तम गुलेरिया द्वारा भाजपा सदस्यता अभियान को सफल बनाने व निर्धारित लक्ष्य प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं. पुरषोत्तम गुलेरिया का कहना है कि 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक भाजपा एक्टिव मेंबरशिप बनाने की ड्राइव को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया है, जिसमें जिला के हर मंडल पर 25 हजार सदस्य बनाने का जो लक्ष्य निर्धारित किया गया था. उसकी समीक्षा की गई है और जहां कुछ कमी रह गयी है उसमें सुधार लाने के निर्देश दिए गए हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व द्वारा जारी निर्देशों के आधार पर 31 अक्टूबर तक छोटे बूथ पर कम से कम 4 एक्टिव मेंबर और बड़े बूथ पर 4 से ज्यादा एक्टिव मेंबर बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया. पुरषोत्तम गुलेरिया ने आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिस तरह भाजपा सदस्यता अभियान चला हुआ है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि समय रहते प्रदेश में निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया जाएगा और भारतीय जनता पार्टी पहले की भांति ही विश्व की सबसे बड़ी सदस्य पार्टी बनेगी.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news