बरनाला में सीवरेज बोर्ड दफ्तर के बाहर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टंकी पर चढ़ा पंप ऑपरेटर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1912175

बरनाला में सीवरेज बोर्ड दफ्तर के बाहर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टंकी पर चढ़ा पंप ऑपरेटर

Barnala News in Hindi: बरनाला के सीवरेज बोर्ड दफ्तर के बाहर मुलाजमों द्वारा रोष प्रदर्शन किया जा रहा है. 

बरनाला में सीवरेज बोर्ड दफ्तर के बाहर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टंकी पर चढ़ा पंप ऑपरेटर

Barnala News: बरनाला के सीवरेज बोर्ड दफ्तर के बाहर मुलाजमों द्वारा किए जा रहे रोष प्रदर्शन के तहत उसे समय माहौल गर्मा गया. जब सीवरेज बोर्ड बरनाला के मुलाजिमों द्वारा अपने ही विभाग के आला अधिकारियों के प्रति अपनी मांगों को लेकर दफ्तर के समक्ष रोष प्रदर्शन किया जा रहा था. 

रोष प्रदर्शन दौरान पिछले 27 सालों से सीवरेज बोर्ड में काम कर रहा पंप ऑपरेटर गोविंदर सिंह आक्रोश में आकर पेट्रोल की बोतल लेकर सीवरेज बोर्ड बरनाला की ही वाटर टंकी पर चढ़ रोष प्रदर्शन करने लगा. पंप ऑपरेटर का दोष है कि वह आउटसोर्सिंग पर सीवरेज बोर्ड विभाग में पिछले 27 सालों से काम कर रहा है और आज अचानक विभाग के एसडीओ और जेई ने बिना नोटिस उन्हें ड्यूटी से डिसमिस कर दिया. 

वह समय-समय पर उन्हें ड्यूटी दौरान तंग परेशान करते थे और उनकी नाजायज बदलियां की जाती थी. अब उसका चूल्हा चौका ही विभाग ने बंद कर दिया. तो वह मरना ही मुनासिब समझता है. वहीं धरना प्रदर्शन पर बैठे सीवरेज बोर्ड मुलाजिम पीडब्ल्यूडी फील्ड एंड वर्कशाप वर्कर्स यूनियन नेताओं ने भी सीवरेज बोर्ड के एसडीओ और जेई पर मुलाजमो को तंग परेशान करने और उनके लंबे समय से चली आ रही मांगों को ना मानने को लेकर वह शांतमई तरीके से रोष प्रदर्शन कर रहे थे और उनका कोई भी मकसद नहीं था की टंकी पर चढ़कर रोष प्रदर्शन किया जाए लेकिन उनके एक पंप ऑपरेटर को ड्यूटी से डिसमिस किया गया है जिस के द्वारा आक्रोश में आकर वह टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की बात कर रहा है.  हमारे विभाग से पूरजोर मांग है कि उसकी मांग पूरी की जाए

जब इस सारे मामले को लेकर सीवरेज बोर्ड अधिकारियों से बात हुई तो सीवरेज बोर्ड अधिकारी का कहना कि यह सरासर गलत दोष लगाए जा रहे हैं. इसकी रिपोर्ट एसडीएम बरनाला और डीसी बरनाला को कर दी गई है. पंप ऑपरेटर को ड्यूटी में कुताही बरतने पर उस पर विभाग की तरफ से एक्शन लिया गया है. 

Trending news