Weather News: दिल्ली एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1770582

Weather News: दिल्ली एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

देशभर के कई हिस्सों खासकर पहाड़ी क्षेत्रों में इन दिनों लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं, जबकि पहाड़ी क्षेत्रों में भूस्खलन की घटनाएं बढ़ रही हैं.

Weather News: दिल्ली एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

Weather News: देशभर के कई हिस्सों खासकर पहाड़ी क्षेत्रों में इन दिनों लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं, जबकि पहाड़ी क्षेत्रों में भूस्खलन की घटनाएं बढ़ रही हैं. इतना ही नहीं, कई इलाको में तेज बरसात के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.   कहीं सड़कें धंस रही हैं तो कहीं सड़कों पर पानी भर गया है, जिसकी वजह से लोग घरों में बंद रहने को मजबूर हैं.   

दिल्ली एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज
वहीं, शनिवार यानी आज सुबह दिल्ली एनसीआर में मौसम का रुख बदला नजर आया. आज सुबह से ही दिल्ली एनसीआर में लगातार बारिश हो रही है, जिसके बाद यहां के लोगों को गर्मी से राहत मिली है. बता दें, मौसम विभाग की ओर से आने वाले चार से पांच दिन के लिए उत्तर भारत में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh news: हिमाचल प्रदेश में बरसात से अब तक 319 करोड़ रुपए की संपत्ति तबाह, फिर शुरू हुआ बारिश का सिलसिला

इन क्षेत्रों में जारी किया गया बारिश का अलर्ट
बता दें, मौसम विभाग की ओर कई क्षेत्रों में बारिश को लेकर येलो और ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है. साथ ही लोगों को खराब मौसम के चलते सावधानी बरतने को भी कहा गया है. वहीं आईएमडी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में 8 और 9 जुलाई को झमाझम बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news