Internet Services Down: देशभर में वोडाफोन आइडिया के नेटवर्क हुए डाउन, यूजर्स परेशान
Advertisement

Internet Services Down: देशभर में वोडाफोन आइडिया के नेटवर्क हुए डाउन, यूजर्स परेशान

Vodafone Idea Network down: वोडाफोन और आइडिया के नेटवर्क डाउन होने के बाद यूजर्स परेशान हो गए हैं और कंपनी में शिकायत कर रहे हैं. 

Internet Services Down: देशभर में वोडाफोन आइडिया के नेटवर्क हुए डाउन, यूजर्स परेशान

Vodafone Idea down: देश के कई हिस्सों में वोडाफोन और आइडिया के नेटवर्क को इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को शुक्रवार को नेटवर्क नहीं मिलने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जिसके कारण शिकायतों की लाइन लग गई. 

Kiara-Sidharth Wedding: 6 फरवरी को जैसलमेर के किले में सात फेरे लेंगे कियारा और सिद्धार्थ, तैयारियां शुरू

अगर मोबाइल या लैपटॉप पर काम करते वक्त नेटवर्क चली जाए, तो हर कोई परेसान हो जाता है. बिना इंटरनेट आजकल कोई भी काम नहीं हो सकता है. ऐसे में अगर कुछ देर के लिए भी नेटवर्क गायब हो जाए, तो सारे काम रूक जाते हैं. इस बीच देश के कई शहरो में वोडाफोन और आइडिया के नेटवर्क आज दोपहर से ठर रहे. 

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली ने ब्रा पहन शेयर की बोल्ड वीडियो,फैंस के उड़ गए होश

भारत भर के तमाम उपयोगकर्ताओं ने एक ही समस्या की सूचना दी, जिसमें कॉलिंग और इंटरनेट सेवाओं के नहीं चलने की शिकायत की गई है.   वोडाफोन आइडिया के उपयोगकर्ताओं ने नेटवर्क के साथ समस्याओं का सामना करने के बाद शुक्रवार दोपहर आउटेज की सूचना कंपनी में दी. ऐसे में अब इसे सही करने पर काम किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर कई यूजर्स ने ट्वीट किया है. जिसमें कहा गया है कि VI नेटवर्क सेवा डाउन है जबकि कई ने नेटवर्क ना आने की शिकायत की है. एक यूजर ने लिखा, मेरा #VodafoneIdea #VI एक घंटे से काम नहीं कर रहा है, मुंबई सर्कल में किसी और को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है? जिसके जवाब में कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए इसी तरह की दिक्कतों का सामना करने की सहमति जताई है. 

वहीं, ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए, VI कस्टमर केयर ने लिखा कि, ''हमारे इंजीनियर पहले से ही इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसका समाधान कर दिया जाएगा ताकि आप Vi GIGAnet अनुभव का आनंद लेना जारी रख सकें.''

Watch Live

 

Trending news