केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना में कांग्रेस पर कसा तंज, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1254603

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना में कांग्रेस पर कसा तंज, कही ये बात

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर फौज की मांग के बावजूद बुलेट प्रूफ जैकेट और लड़ाकू विमान नहीं देने का आरोप लगाते हुए केवल विरोध के नाम पर अग्नीपथ योजना का विरोध किए जाने का दावा किया है.  उन्होंने कांग्रेस पर योजनाओं में बीच में कमीशन खोरी का रास्ता

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना में कांग्रेस पर कसा तंज, कही ये बात

राकेश मालही/ऊना: केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर फौज की मांग के बावजूद बुलेट प्रूफ जैकेट और लड़ाकू विमान नहीं देने का आरोप लगाते हुए केवल विरोध के नाम पर अग्नीपथ योजना का विरोध किए जाने का दावा किया है.  उन्होंने कांग्रेस पर योजनाओं में बीच में कमीशन खोरी का रास्ता ढूंढने का भी आरोप लगाया. ऊना में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी का मिशन रिपीट किए जाने का दावा किया. 

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. अपने इसी दौरे के दौरान उन्होंने ऊना में भी पार्टी की एक अहम बैठक में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जहां फीडबैक ली, तो वहीं उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव से संबंधित दिशा-निर्देश भी जारी किए.  इस बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवारी द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर फौज की 10 साल तक लगातार मांग के बावजूद बुलेट प्रूफ जैकेट और लड़ाकू विमान नहीं दिए जाना आरोप लगाते हुए केवल विरोध की सियासत के नाम पर अग्निपथ योजना का विरोध किए जाने की बात कही. 

Bhagwani Devi: 94 साल की उम्र में भगवानी देवी ने देश का नाम किया ऊंचा, 3 पदक किए अपने नाम

बता दें, इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर सभी योजनाओं में कमीशन खोरी के लिए बीच का रास्ता ढूंढे जाने का आरोप भी लगाया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को 4 साल के सेवाकाल के बाद अन्य सरकारी व निजी क्षेत्रों में बेहतर काम करने के कई सारे अवसर भी मिलेंगे. 

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ने ऊना ट्रिपल आईटी का दौरा किया. इसके बाद उन्होंने अभी तक के इसके 4 वर्ष के कार्यकाल में दिन प्रतिदिन बेहतर संभावनाएं और बेहतर प्रतिभाएं सामने आने का दावा किया. उन्होंने यहां से निकलने वाली प्रतिभाओं के औसत सालाना पैकेज के 12 लाख रुपए तक जाने का जिक्र भी किया.  जबकि इस संस्थान से उच्चतम 43 लाख रुपए का सालाना पैकेज मिलने की भी जानकारी दी. उन्होंने आने वाले समय में संस्थान को और बेहतर किए जाने की आशा भी व्यक्त की है. 

Watch Live

Trending news