Twitter Blue Tick Price: ट्विटर ब्लू टिक के लिए भारत में कीमत हुई तय, हर महीने देने होंगे 650 रुपये
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1564642

Twitter Blue Tick Price: ट्विटर ब्लू टिक के लिए भारत में कीमत हुई तय, हर महीने देने होंगे 650 रुपये

Twitter Blue Tick Price: भारत में ब्लू टिक के लिए रुपये देने होंगे. इस सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को अब 650 रुपये हर महीने का भुगतान करना होगा.

Twitter Blue Tick Price: ट्विटर ब्लू टिक के लिए भारत में कीमत हुई तय, हर महीने देने होंगे 650 रुपये

Twitter Blue Tick Price: आज के समय में हर कोई फेमस होना चाहता है और इसके लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म सोशल मीडिया है. ऐसे में लोगों को अपने अकाउंट पर ब्लू टिक की खाव्हिश होती है. कुछ समय पहले ट्वीटर पर ब्लू टिक के लिए रुपये देने की बात सामने आई थी. ऐसे में अब वो समय आ ही गया जब लोगों को ब्लू टिक के लिए रुपये देने होंगे. बता दें, ​ट्विटर ने भारत में ट्विटर ब्लू की शुरूआत कर दी है. इस सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को अब 650 रुपये हर महीने का भुगतान करना होगा.

Mouni Roy: ब्लू रंग के कोट-पैंट में मौनी रॉय ने दिखाया प्रोफेशनल लुक, फिगर देख फैंस कर रहे तारीफ

आपको बता दें, एलन मस्क के ट्विटर पर टेकओवर के बाद ही ट्विटर ब्लू सर्विस के लिए चार्ज लगाए जाने की बात सामने आ रहीं थीं. कंपनी की ओर से इन यूजर्स को कितना शुल्क देना होगा, इसपर पहले ही जानकारी दी गई थी, लेकिन अब ट्विटर की ओर से सब्सक्रिप्शन सेवा को शुरू कर दिया गया है. 

ये है रेट
अब से भारत में ट्विटर की ब्लू सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 650 रुपये महीने के हिसाब देना होगा. जिसका सलाना 7,800 रुपये होगा. वहीं. अगर आप एनयुएल प्लान करते हैं, तो आपको 566 हर महीने के हिसाब से 6,800 रुपये देने होंगे. 

बता दें, ट्विटर की तरफ से बीते कुछ दिनों में अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और जापान सहित कई अन्य देशों में ट्विटर ब्लू सर्विस को शुरू किया गया था. इन तमाम देशों में वेब यूजर्स के लिए 8 डॉलर हर महीने माह का चार्ज रखा गया है. वहीं, सालाना सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 84 डॉलर खर्च करने होंगे. वहीं, ट्विटर 3 डॉलर ज्यादा एंड्रॉयड यूजर्स से चार्ज करेगा और गूगल को कमीशन देगा. 

ऐसे में अब ट्विटर ने भारत में भी इस सेवा की शुरुआत कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार Twitter Blue सर्विस लेने के लिए वेब यूजर्स को 650 रुपये हर महीने और मोबाइल यूजर्स को हर महीने 900 रुपये खर्च करने होंगे. जबकि जो यूजर्स साल भर का सब्सक्रिप्शन लेंगे उन्हें 6,800 रुपये ही देना होगा. ऐसे में अब आप भी पैसे से ब्लू टिक पा सकते हैं. 

Watch Live

Trending news