Truck Driver Strike के चलते रुक जाएगी HRTC बसों की रफ्तार? लोगों को होना पड़ सकता है परेशान
Advertisement

Truck Driver Strike के चलते रुक जाएगी HRTC बसों की रफ्तार? लोगों को होना पड़ सकता है परेशान

Himachal Pradesh News: देशभर में हो रही टैंकर चालकों की हड़ताल का असर नालागढ़ में दिख रहा है. हड़ताल के चलते हिमाचल पथ परिवहन निगम के डिपो पर डीजल नहीं पहुंच पा रहा है, जितना डीजल बाकी है वो भी आज खत्म हो जाएगा.  

Truck Driver Strike के चलते रुक जाएगी HRTC बसों की रफ्तार? लोगों को होना पड़ सकता है परेशान

नंदलाल/नालागढ़: देशव्यापी टैंकर चालकों की हड़ताल का असर प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत आने वाले हिमाचल पथ परिवहन निगम के डिपो पर पड़ता हुआ साफ दिखाई दे रहा है. टैंकरों की हड़ताल के कारण डीपो में डीजल नहीं पहुंच रहा है. डिपो के पास अब मात्र 6000 लीटर डीजल ही बचा है, जिसके कारण वह मंगलवार दोपहर तक ही अपनी बसों को चला सकते हैं. 

थम जाएंगे एचआरटीसी नालागढ़ की सभी बसों के पहिए?
इसके बाद एचआरटीसी नालागढ़ की सभी बसों के पहिए थम जाएंगे. ऐसे में बसों के खड़े होने के बाद क्षेत्र के हजारों लोगों को भारी परेशानियों से जूझना पड़ेगा. इसमें सबसे ज्यादा स्कूल और कॉलेज के बच्चों को प्रभावित होना पड़ेगा, क्योंकि उन्हें रोजाना एचआरटीसी की बसों से ही आना-जाना होता है. ऐसे में जब बसें ही नहीं चल पाएंगीं तो इन बच्चों की पढ़ाई पर बड़ा असर पड़ेगा. साथ ही ड्यूटी वाले लोगों को भी आने-जाने के लिए परेशान होना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- Truck Driver Protest: ट्रक चालक की हड़ताल से हिमाचल में पेट्रोल-डीजल की किल्लत!

आज दोपहर तक खत्म हो जाएगा सारा डीजल
एचआरटीसी नालागढ़ के आर.एम. जोगिंदर सिंह चौधरी ने बताया कि बीते दिन उनके पास 2,11,000 लीटर डीजल था, लेकिन अब उनके पास मात्र 6000 लीटर ही डीजल बचा है. उन्होंने कहा कि अगर किसी तरह टैंकर चालकों की हड़ताल जारी रही तो इतना डीजल भी मंगलवार दोपहर तक ही चलेगा और मजबूरन उन्हें सभी बसों सर्विस को रोकना पड़ेगा, जिसके कारण आवाजाही के लिए लोगों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इस हड़ताल के कारण स्कूली बच्चों व ड्यूटी पर आने-जाने वाले लोगों को आने-जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जो भी उच्च अधिकारियों के आदेश होंगे वह उनका पालन करेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news