Top 5 Most Viral Vidoes: 2022 में ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Advertisement

Top 5 Most Viral Vidoes: 2022 में ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Top 5 viral videos of 2022: ये वीडियो हुए जमकर साल 2022 में वायरल. 

Top 5 Most Viral Vidoes: 2022 में ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Top 5 viral videos of 2022: साल 2022 को खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. हर तरफ लोग नए साल के जश्न को मनाने के लिए तैयारियां कर रहे हैं. वहीं, साल 2022 में हर किसी की कुछ यादें जुड़ी होंगी. हालांकि, तमाम चीजों के साथ साल 2022 में कई सारे वीडियो वायरल हुए, जिसकी चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हुई. 

Clean Utensils: बर्तनों से चुटकियों में साफ होंगे दाग-धब्बों के निशान, बस करने होंगे ये काम

Kacha Badam Viral Video: साल 2022 का सबसे पॉपुलर वायरल वीडियो, जो हर किसी के जुबान पर चढ़ा रहा वो काचा बादाम सॉन्ग है. इस वीडियो पर किसी स्टार ने बल्कि वेस्ट बंगाल के एक शख्स ने गांव में घूम-घूमकर मुंगफली बेचा था. इसी गाने से एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा भी फेमस हुई थी. 

Teacher Students Video: दूसरी वायरल वीडियो, जो सबसे ज्यादा वायरल हुई थी वो है टीचर और बच्चे का वीडियो. इस वीडियो में स्कूल का बच्चा बड़े प्यार से टीचर को मनाना रहा है. लाख मनाने के बाद जब टीचर नहीं मानती है, तो बच्चा गले लगाकर मैम को अपनी किस करता है. 

Mera Dil Ye Pukare Aaja: वहीं पाकिस्तानी लड़की का वायरल वीडियो मेरा दिल ये पुकारे आजा तेजी से वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर अभी तक ये गाना वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी लड़की का ये वीडियो भारत में इतना वायरल हुआ कि हर किसी ने इसपर अपना भी वीडियो बना डाला. 

Kala Chasma Viral Video: काला चश्मा गाना तो हम सभी ने फिल्म में सुना था, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के इतने लंबे के समय के बाद यह गाना तेजी से वायरल हुआ. जिसपर हर किसी ने नया स्टेप बनाकर डांस किया.  

Manike Mage Hithe: वहीं, श्रीलंका की सिंगर योहानी द्वारा सिंहला भाषा में गाया गया मनिके मागे हिते भी काफी ज्यादा वायरल हुआ.  इस गीत पर कितनी रील्स और वीडियोज़ बनीं इसका अंदाजा लगाना भी नामुमकिन है. अगस्त और सितंबर महीने में इस गीत ने करोड़ो लोगों को इस गाने पर थिरकने के लिए मजबूर कर दिया था.  ये गीत उन चंद गीतों में से जो संगीत का असल मतलब समझाते हैं क्योंकि इस गीत के बोल नहीं समझ पाने के बावजूद लोगों ने इसे खूब प्यार दिया.  

Watch Live

Trending news