ऊना में 3 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का हुआ शुभारंभ
topStories0hindi1445839

ऊना में 3 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का हुआ शुभारंभ

ऊना में 3 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ. बता दें, प्रतियोगिता में 39 कॉलेज के डेढ़ सौ खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

ऊना में 3 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का हुआ शुभारंभ

राकेश मलही/ऊना: ऊना में 3 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ. बता दें, प्रतियोगिता में 39 कॉलेज के डेढ़ सौ खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. बैडमिंटन चैंपियनशिप का शुभारंभ एजुकेशन डायरेक्टर अमरजीत शर्मा ने किया. 

शिमला में बंदर ने चुराया ने 75,000 रुपयों से भरा बैग, फिर जो हुआ..

हिमाचल के ऊना जिले के डिग्री कॉलेज में 3 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ.  ऊना के इंडोर स्टेडियम में एजुकेशन डायरेक्टर अमरजीत शर्मा ने इस बैडमिंटन चैंपियनशिप का शुभारंभ किया. बता दें, प्रदेशभर के 39 कॉलेज के डेढ़ सौ खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं. 

बड़े हादसे को न्यौता दे रही है चंबा की ये सड़क, कभी भी हो सकती है दुर्घटना

आज इस प्रतियोगिता का पहला दिन था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर एजुकेशन डायरेक्टर  प्रदीप शर्मा ने शिरकत की और इस खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ कर खिलाड़ियों का प्रोत्साहन बढ़ाया. बता दें, करोना महामारी के कारण 2 साल बाद ऊना के सरकारी कॉलेज में राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का आगाज हुआ है. 

Vastu Tips: घर की समस्याओं से आप भी हैं परेशान, तो हर दिन जरूर करें ये उपाय

एजुकेशन डायरेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि करोना महामारी के बाद पहली बार इतने बड़े आयोजन करने का हम सभी को मौका मिला है. प्रदेश भर के  39 कॉलेज के डेढ़ सौ खिलाड़ी इस बैडमिंटन प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं.  इस प्रतियोगिता का मुख्य मकसद खिलाड़ियों के प्रति अपनी सहभागिता बनाए रखना है  ताकि वे खेलों के क्षेत्रों में आगे बढ़ चढ़कर भाग ले सके और सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में अपना नाम रोशन कर सके. 

Watch Live

 

Trending news