हिमाचल में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने फैंस के साथ गुजारी रात, बर्फबारी का उठाया लुत्फ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1580531

हिमाचल में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने फैंस के साथ गुजारी रात, बर्फबारी का उठाया लुत्फ

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार विजय देवरगोंडा सोमवार को अपने परिवार संग हिमाचल पहुंचे. एक्टर के परिवार के सदस्यों के साथ उनके दोस्त भ नजर आए.

हिमाचल में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने फैंस के साथ गुजारी रात, बर्फबारी का उठाया लुत्फ

South Superstar Vijay Deverkonda: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार विजय देवरगोंडा सोमवार को अपने परिवार संग हिमाचल पहुंचे. एक्टर के परिवार के सदस्यों के साथ उनके दोस्त भ नजर आए. बता दें, एक्टर विजय देवरगोंडा विश्व की सबसे बड़ी सुरंग देखने अटल टनल देखने जाना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह वहां पर नहीं जा पाए. ऐसे में वह शिमला में मौसम का आनंद उठाते नजर आए. 

Shehnaaz Gill ने शॉर्ट पैंट-फ्लावर प्रिंट ब्रा पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- Bomb

इस दौरान एक्टर विजय देवरकोंडा ने मनाली में अपने फैंस से भी मुलाकात की. साथ ही अपने प्राइवेट चॉपर में देशभर से अपने 100 फैंस को भी वो साथ लेकर आए. सोमवार सुबह विजय अपने परिवार और फैंस के साथ मनाली के खूबसूरत स्नो प्वाइंट कोठी पहुंचे और बर्फ में जमकर मस्ती की. बता दें, वादा किया था कि अपने 100 फैंस के साथ वक्त बिताएंगे. ऐसे में उन्होंने देशभर के 100 फैंस से किया हुआ वादा पूरा किया है.

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कलाकार विजय देवरगोंडा का मनाली में परिवार के सदस्यों सहित अन्य मित्रों के साथ पहुंचे हैं. सोमवार को विजय देवरगोंडा विश्व की सबसे बड़ी सुरंग देखने अटल टनल देखने जाना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से वह अटल टनल नहीं जा पाए.  विजय ने साल 2011 में अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी.

हिमाचल में 68 दिन बाद खत्म हुआ सीमेंट फैक्ट्री विवाद, अदानी समूह-ट्रांसपोर्टरों में हुआ समझौता

बता दें, स्टार विजय देवरगोंडा (Actor Vijay Devorkonda) तीन दिन के दौरे पर हिमाचल मनाली पहुंचे हैं.  मंगलवार को उनके दौरे का तीसरा दिन है. वह अपने स्पेशल चॉपर से हिमाचल पहुंचे हैं. खास बात ये रही कि वह अपने साथ करीब 100 फैंस को भी मनाली (Manali) लेकर गए. रविवार को विजय का निजी चॉपर मनाली के अंबेसेडर रिजार्ट में लैंड हुआ था. 

उसके बाद विजय अपने परिवार के साथ शनाग गांव के मनुआल्या रिजार्ट पहुंचे, जहां कुल्लवी परंपरा के साथ उनका स्वागत किया गया. यहां एक्टर ने क्लब हाउस रोड पर मंगोलिया बैकुंठ में देवरकोंडा ने फैंस से मुलाकात की. इसके बाद बुरुआ में कॉटेज में कुल्लवी नाटी का भी लुत्फ उठाया. वहीं उम्मीद है कि वह दोपहर बाद वापस लौट जाएंगे.

Watch Live

 

 

Trending news