Sidhu Moosewala Murder Update: सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में शूटर्स ने किया बड़ा खुलासा, 27 मई को होना था कत्ल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1228267

Sidhu Moosewala Murder Update: सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में शूटर्स ने किया बड़ा खुलासा, 27 मई को होना था कत्ल

Sidhu Moosewala Murder Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में पकड़े गए शूटर्स ने सनसनीखेज खुलासा किया है. शूटर्स ने बताया कि मूसेवाला की 27 मई को ही हत्या करना चाहता था.

Sidhu Moosewala Murder Update: सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में शूटर्स ने किया बड़ा खुलासा, 27 मई को होना था कत्ल

Sidhu Moosewala Murder Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में पकड़े गए शूटर्स ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पूछताछ में शूटर्स ने बताया कि मूसेवाला की 27 मई को ही हत्या करना चाहता था. जिसके लिए पाकिस्तान से हथियार आए थे. हालांकि, जो हथियार अभी बरामद हुए हैं, वह सिर्फ  बैकअप के लिए थे. 

Vastu Tips: रामा और श्यामा तुलसी के पौधे में ऐसे पहचाने अंतर, साथ ही जानें किस दिन लगाना शुभ

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में पकड़े गए शार्प शूटर्स से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में यह सामने आया है कि दिल्ली पुलिस ने कल जो हथियार  बरामद किए, वह सिर्फ बैकअप के लिए थे. जिन हथियारों से मूसेवाला की हत्या हुई, उनके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.

मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए आए थे. यह हथियार मूसेवाला की हत्या में शार्प शूटर्स को लीड करने वाले प्रियवर्त फौजी तक पहुंचाए गए थे. पूछताछ में यह साफ हुआ है कि शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी को ड्रोन के जरिए यह हथियार उपलब्ध कराए गए थे. फौजी ने यह भी बताया कि कत्लकांड में पकड़े मोनू डागर के जरिए वह गोल्डी बराड़ के टच में आया था. 

साथ ही पूछताछ में शार्प शूटर्स ने बताया कि हत्या से 4 दिन पहले सुक्तर मानसा पहुंच गए थे और हत्या से दो दिन पहले 27 मई को मूसेवाला को मारने के योजना तैयार की गई थी क्योंकि सिद्धू मूसेवाला उस दिन भी बिना सिक्योरिटी के गाड़ी में बाहर निकले थे. वह उसी वक्त मूसेवाला पर हमला करना चाहते थे लेकिन शूटर्स तैयार नहीं हुए थे. जिसकी वजह से यह प्लान फेल हो गया था. इससे पहले एक कबड्‌डी टूर्नामेंट के दौरान भी मूसेवाला की हत्या की प्लानिंग की गई थी. वह भी सिरे नहीं चढ़ सकी उस समय भी शूटर्स कामयाब नहीं हो पाए. 

फिर  29 मई को मूसेवाला बिना सिक्योरिटी के बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर की जगह थार जीप से गए, तो शार्प शूटर्स ने मानसा के जवाहर के गांव के पास उनकी हत्या कर दी. बता दें, मूसेवाला के मर्डर का कोड 'ऑपरेशन वर्दी' रखा हुआ था.  असल में लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला को घर में घुसकर मारने की प्लानिंग की थी. 

सूत्रों के मुताबिक इस हत्याकांड के लिए पंजाब से लंबी कद-काठी के 3 सिख युवकों को इसके लिए तैयार किया गया था. प्लानिंग यह थी कि सिद्धू मूसेवाला के घर में जाकर उसे गोली मारेंगे. हालांकि, ऐसा संभव नहीं हो सका. 

Watch Live

Trending news