Shimla News: जिला परिषद की बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, जारी हुआ नोटिस! मुख्यमंत्री को भी भेजी शिकायत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1972741

Shimla News: जिला परिषद की बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, जारी हुआ नोटिस! मुख्यमंत्री को भी भेजी शिकायत

Shimla News in Hindi: शिमला जिला परिषद की बचत भवन में जिला परिषद सदस्यों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बैठक आयोजित की गई. जिसमें कई विभागों के अधिकारी नहीं पहुंचे. 

Shimla News: जिला परिषद की बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, जारी हुआ नोटिस! मुख्यमंत्री को भी भेजी शिकायत

Shimla News: हिमाचल के शिमला जिला परिषद की बचत भवन में बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में जिला परिषद सदस्यों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाया गया, लेकिन इस बैठक में कई विभागों के अधिकारी नहीं पहुंचे.  जिसपर जिला परिषद सदस्यों से लेकर अध्यक्ष ने नाराजगी जताई. 

ऐसे अधिकारियों के खिलाफ शो कॉज नोटिस जारी किया गया. साथ ही इसकी शिकायत संबंधित विभाग के मंत्रियों और मुख्यमंत्री को भी भेजी गई. यही नहीं सभी जिला परिषद सदस्य इसको लेकर मुख्यमंत्री के पास भी मिलने जाएंगे. 

Kanika Mann Photo: 'चांद जलने लगा फेम' कनिका मान ने साड़ी लुक में दिलाई आलिया भट्ट् की याद 

सुरेन्द्र रेकटा ने कहा कि अधिकारियों को बैठक की पहले से जानकारी होती है. इसके बावजूद अधिकारी बैठक में हिस्सा लेने की जहमत नहीं उठाते हैं.  जिला परिषद सदस्यों को अपनी समस्याओं को लेकर जवाब नहीं मिल पाते हैं. 

वहीं, जिला परिषद अध्यक्ष चंद्रप्रभा नेगी ने कहा कि ने अतिरिक्त उपायुक्त अधिकारियों से बैठक करें व उनसे बैठक में न आने का कारण पूछे जाए. पहले ही जिला परिषद की बैठक 6 महीने बाद हो रही है. इसके बाद भी अधिकारी बैठक में नहीं आ रहें है. जिला परिषद सदस्यों को अपने प्रश्नों का जवाब नहीं मिल रहा है. अधिकारी इस बैठक को गंभीरता से ही नहीं लेते. जो अधिकारी बैठक में नहीं आए हैं. 

उन्हें शो कॉज नोटिस जारी किया है. साथ ही मुख्यमंत्री को भी लिखित में शिकायत भेजी गई है.  चंद्र प्रभा नेगी ने अतिरिक्त उपायुक्त शिमला अभिषेक वर्मा को जिला परिषद की बैठक में सभी एसडीएम एवं कार्यालय अध्यक्षों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं कि जिला में चल रही विकासात्मक कार्यों की वास्तविक स्थिति का सदस्यों को पता चल सके.  बैठक में 15 प्रश्नों एवं गत बैठक में रखे गए. लगभग 20 प्रश्नों पर संबंधित विभागों के कार्यालय अध्यक्षों ने विस्तृत जानकारी दी. 

Trending news