Shimla Rain: शिमला में जमकर बरसे बादल, आंधी-बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट जारी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2242932

Shimla Rain: शिमला में जमकर बरसे बादल, आंधी-बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट जारी!

Shimla Weather Report: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में जमकर बारिश हुई. जिससे शहर के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. 

Shimla Rain: शिमला में जमकर बरसे बादल, आंधी-बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट जारी!

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. राजधानी शिमला में शुक्रवार शाम को झमाझम बारिश हुई. साथ ही ओलावृष्टि भी हुई. ऐसे में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिली. 

Himachal Congress: कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा ने हमीरपुर लोकसभा सीट से भरा नामांकन, CM सुक्खू रहे मौजूद

बता दें, शिमला में झमाझम बारिश हुई है. वहीं, कई जिलों में अंधड़ भी चले. जिसकी वजह से लोगों को गर्मी से राहत  मिली. पहाड़ी राज्यों में मौसम बदलने से देश के और तमाम राज्यों पर इसका असर देखने को मिल रहा है. राजधानी दिल्ली में भी सुबह और रात के समय में तेज हवा चल रही है. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि बारिश हो सकती है. 

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार, शनिवार को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश, अंधड़ और बर्फबारी हो सकती है, जिसे लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से 13 मई तक प्रदेश में मौसम खराब खराब रहेगा. हालांकि, 14 मई से प्रदेश में धूप खिलने की संभावना है. 

Himachal By Poll Election: सुजानपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने भरा नामांकन, जीत का किया दावा

जानें तापमान
कुकुमसेरी में न्यूनतम तापमान 6.1 रहा, केलांग में 5.4, मनाली में 7.3, कल्पा में तापमान 9.2, कांगड़ा में 21.4, शिमला में 14.8, ऊना में 21.6, मंडी में 17.4, बिलासपुर में 20.2, नाहन में 20.9, धर्मशाला में 21.0, सोलन में 17.8, धौलाकुआं में 22.3,  पांवटा साहिब में 25.0 और चंबा में 17.1  डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ. 

Trending news