Himachal BJP: शिमला में डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर कसे तंज, जेपी नड्डा के दौरे को बताया काबिले तारीफ
Advertisement

Himachal BJP: शिमला में डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर कसे तंज, जेपी नड्डा के दौरे को बताया काबिले तारीफ

Shimla News in Hindi: राजधानी शिमला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने  5 जनवरी के जेपी नड्डा के दौरे को काबिले तारीफ बताया. 

Himachal BJP: शिमला में डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर कसे तंज, जेपी नड्डा के दौरे को बताया काबिले तारीफ

Shimla News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा काबिले तारीफ था. उनके दौर ने प्रदेश सरकार को हिला कर रख दिया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश का जनमानस जिला सोलन, सिरमौर और शिमला से उमड़ कर आया है और शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत दो कार्यक्रमों में भाग लिया है. इससे साफ पता चल रहा है कि लोगों को भाजपा की सरकार चाहिए. 

कार्यक्रम के दौरान हिमाचल प्रदेश के कार्यकर्ताओं का उत्साह साफ दिख रहा था.  इस जोश से साफ दिखता है की हिमाचल में फिजाएं और हवाएं बदल रही हैं. जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से हिमाचल के राजनीतिक वातावरण में बहुत बड़ा बदलाव आया है और 2024 में प्रदेश की चारों लोक सभा सीटों में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी. 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भौकाल गई है. निंदनीय बयान बाजी कर रही. उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से प्रदेश सरकार पूरी तरह भोकलाई हुई नजर आई. अनेक मंचों से उनके नेता एवं मंत्री निंदनीय अभियंता कर रहे हैं. 

कांग्रेस की सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि एक बार फिर जनता को ठगने और भोकलाने का प्रयास हो रहा है.  केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को 1,782 करोड़ की राहत राशि भेजी जो कि केवल आपदा के लिए जारी की गई थी. पीएम मोदी ने हमेशा हिमाचल प्रदेश का दर्द समझा.  उन्होंने हिमाचल प्रदेश में 11,000 मकान बनाने की स्वीकृति एसडीआरएफ और एनडीआरएफ को भी आपदा कार्य में पूर्ण रूप से लगाया, लेकिन कांग्रेस के नेता केवल मात्र केंद्र सरकार के खिलाफ एक माहौल खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं और एक नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रहे हैं. 

बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार जनता के साथ अन्याय कर रही है. राहत देने के बजाय केवल मात्र उन पर बोझ डालने का प्रयास कर रही है. अगर देखा जाए तो प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. पहली कैबिनेट में पूरी होने वाली गारंटी अभी तक पूरी नहीं हुई. 1,500 रुपये प्रतिमाह महिलाओं को नहीं मिले. बेरोजगारों को नौकरियां नहीं मिली.  यह सारी चीज कांग्रेस सरकार की स्थिति को दिखता है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी

Trending news