Himachal BJP: कांग्रेस सरकार में 'भ्रष्टाचार' ही देश की पहचान बन गया था- शिमला में BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2196356

Himachal BJP: कांग्रेस सरकार में 'भ्रष्टाचार' ही देश की पहचान बन गया था- शिमला में BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल

Shimla BJP: शिमला में कांग्रेस सरकार पर बरसे डॉ. राजीव बिंदल, कहा- कांग्रेस सरकार में 'भ्रष्टाचार' ही देश की पहचान बन गया था. 

Himachal BJP: कांग्रेस सरकार में 'भ्रष्टाचार' ही देश की पहचान बन गया था- शिमला में BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल

Shimla News: शिमला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार ही देश की पहचान बन गया था.  2014 से पहले लाखों करोड़ रुपए के घोटाले होते थे. कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने कहा था कि दिल्ली से एक रुपया भेजा जाता है तो गरीब तक मात्र 15 पैसे ही पहुंचते हैं. इसलिए जनता को पहचानना होगा कि वह कौन सा पंजा है, जो बीच में पैसे का गबन कर लेता है. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस की इस लूट की व्यवस्था पर ताला लगा दिया है. भाजपा सरकार ने दस वर्षों में 34 लाख करोड़ रुपए सीधे लाभार्थियों के बैंक खाते में भेजे हैं. अगर देश में कांग्रेस की सरकार होती तो कांग्रेस इन 34 लाख करोड़ में से 28 लाख करोड़ रुपए लूट लेती.  आजादी के बाद से कांग्रेस समझती थी. उसे देश को लूटने का लाइसेंस मिला हुआ है. 2014 में भाजपा की सरकार आने के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया है और ये सिर्फ जनता के अपार समर्थन के कारण ही संभव हुआ है. 

लूट की दुकान बंद होने के कारण ही कांग्रेस आज मोदी को गाली दे रही है, लेकिन कांग्रेस ये नहीं जानती है कि देश की कोटि-कोटि जनता और माताएं-बहनें मोदी का रक्षाकवच बन कर खड़ी हुई हैं. बिंदल ने कहा कि जब से इन घोटालेबाजों और बिचौलियों की कमाई बंद की है. तब से इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है.  पूरे देश में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई हो रही है और युवाओं को धोखा देने वालों की तेजी से जांच चल रही है. 

कांग्रेस के नेता लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं. मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रख कर चलता है.  पीएम मोदी इनकी धमकियों से डरने वाले नहीं है. मोदी के लिए तो पूरा भारत ही परिवार है और मोदी भी अपने देश को लूटपाट से बचाने में जुटे है. मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ और कांग्रेस पार्टी के नेता कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ. 

विपक्षी नेता चुनावी रैलियां तो कर नहीं रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news