Shehnaaz Gill ने कांजीवरम साड़ी पहन ढाया कहर, फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें
Advertisement

Shehnaaz Gill ने कांजीवरम साड़ी पहन ढाया कहर, फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

Shehnaaz Gill Silk Saree Video: शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें वो साड़ी में दिखाई दे रही हैं. 

Shehnaaz Gill ने कांजीवरम साड़ी पहन ढाया कहर, फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

Shehnaaz Gill Silk Saree Video: पंजाबी कुड़ी और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Latest Video) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें वह काफी सुंदर लग रही है. यह वीडियो एक इंवेट का है. जिसमें एक्ट्रेस का लुक देख हर कोई शहनाज की तारीफ कर रही है. आप भी देखें यह वीडियो..

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें वो साड़ी में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस काफी खुश हैं. फोटो पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

अंजली अरोड़ा ने ऑरेंज साड़ी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पतली कमर पर फिसला फैंस का दिल

बता दें, बीते दिन यानी की रविवार को बेंगलुरु में फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड का आयोजन किया गया.  इस इवेंट में शहनाज गिल भी शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.  इन फोटोज में वो कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं. जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

जवाली विधानसभा सीट पर BJP-कांग्रेस दोनों की है मजबूत पकड़, AAP लगा सकती है सेंध!

खूबसूरत साड़ी के साथ ही एक्ट्रेस ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है. साथ ही उसे फूलों के गजरे से सजाया हुआ है. इतना ही नहीं साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और गोल्ड मेकअप शहनाज के लुक में चार चांद लगा रहा है. वह कैमरे में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. जिसपर फैंस फिदा हो गए हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की, वैसे ही वह तेजी से वायरल होने लगी. 

Watch Live

Trending news