शारदीय नवरात्रि के मौके पर मात्र 230 रुपए में मिल रही खाने की थाली, ऐसे उठाएं लाभ
Advertisement

शारदीय नवरात्रि के मौके पर मात्र 230 रुपए में मिल रही खाने की थाली, ऐसे उठाएं लाभ

नवरात्रि में व्रत के दौरान अक्सर बाहर खाना खाना लोगों के लिए चिंता का सबब बना रहता है, लेकिन हिमाचल पर्यटन निगम ने इसका हल ढूंढ लिया है. पर्यटन निगम के होटलों में विशेष नवरात्रि थाली की शुरुआत की गई है.

शारदीय नवरात्रि के मौके पर मात्र 230 रुपए में मिल रही खाने की थाली, ऐसे उठाएं लाभ

अंकुश डोभाल/शिमला: पूरे देश में इसवक्त नवरात्रि की धूम मची हुई है. भक्त मां अंबे की पूजा कर रहे हैं. इस बीच हिमाचल पर्यटन निगम (Himachal Pradesh Tourism Development Corporation)  ने लोगों को राहत पहुंचाने एक नई शुरुआत की है. हिमाचल पर्यटन निगम मात्र 230 रुपए में लोगों को थाली परोस रहा. जी हां. यह सच है. इस खबर में जानिए क्या है पूरी जानकारी. 

Bigg Boss 16: सिंगर अब्दू रोजिक बने बिग बॉस के पहले कटेस्टेंट, सलमान खान ने किया स्वागत 

नवरात्रि में व्रत के दौरान अक्सर बाहर खाना खाना लोगों के लिए चिंता का सबब बना रहता है, लेकिन हिमाचल पर्यटन निगम ने इसका हल ढूंढ लिया है. पर्यटन निगम के होटलों में विशेष नवरात्रि थाली की शुरुआत की गई है. यह थाली सिर्फ 230 रुपए में ग्राहकों को परोसी जा रही है. ग्राहक भी इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा 55 रुपए में मिल रही सेब की चाय तो ग्राहकों का खासा मन भा रही है.

Bigg Boss 16 के पहले कटेस्टेंट के चेहरे से सलमान खान ने उठाया पर्दा, गौहर खान भी आईं नजर

हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि नवरात्रि के मौके पर ग्राहकों के लिए पर्यटन निगम के होटलों में विशेष सुविधा शुरू की गई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर के प्रमुख शक्तिपीठों के नजदीक बने पर्यटन निगम के होटलों और राजधानी शिमला के आशियाना रेस्टोरेंट के साथ होटल हॉलिडे होम में विशेष नवरात्रि थाली ग्राहकों को परोसी जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों के बीच भी यह थाली चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग नवरात्रि के मौके पर इस थाली को खासा पसंद कर रहे हैं.

Neha Kakkar के इस गाने पर भड़क गईं गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक, वीडियो में देखें पूरी डिटेल

हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम ने इस विशेष थाली की शुरुआत साल 2021 से की थी. नवरात्रि के अलावा सामान्य दिनों में भी पर्यटन निगम के होटलों में हिमाचली थाली परोसी जाती है. खास बात यह है कि यह हिमाचली थाली न केवल प्रदेश में बल्कि चंडीगढ़ और दिल्ली में बने हिमाचल भवन में भी ग्राहकों को दी जा रही है. पर्यटन निगम की ओर से तय किए गए मामूली दाम चुकाकर ग्राहक इस थाली का स्वाद चख सकते हैं. प्रदेश से बाहर रह रहे हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए तो यह थाली दिल के बेहद करीब है. क्योंकि इससे उन्हें बाहर रहकर भी अपने घर का स्वाद मिलता है.

Watch Live

 

 

Trending news