नौकरी के लिए संगरूर में पानी की टंकी पर चढ़ी लड़कियां, जमकर किया प्रदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1204735

नौकरी के लिए संगरूर में पानी की टंकी पर चढ़ी लड़कियां, जमकर किया प्रदर्शन

पंजाब के संगरूर में अपने पक्के रोजगार की मांग को लेकर 7 लड़कियां पानी की टंकी पर चढ़ गई. अगर तापमान की बात की जाए तो संगरूर में 45 डिग्री से ऊपर की गर्मी पड़ रही है.

नौकरी के लिए संगरूर में पानी की टंकी पर चढ़ी लड़कियां, जमकर किया प्रदर्शन

कीर्तिपाल/संगरूर: पंजाब के संगरूर में अपने पक्के रोजगार की मांग को लेकर 7 लड़कियां पानी की टंकी पर चढ़ गई. अगर तापमान की बात की जाए तो संगरूर में 45 डिग्री से ऊपर की गर्मी पड़ रही है. ऐसे में तपती धूप में 7 लड़कियां इतनी ऊंचाई पर पानी की टंकी के ऊपर प्रदर्शन कर रही हैं.

Covid Vaccination: पूरे देश में टीकाकरण के लिए आज से शुरू हुआ 'हर घर दस्तक 2.0' अभियान

आपको बता दें, कि पुलिस भर्ती 2016 पेंडिंग लिस्ट यूनियन अपने पक्के रोजगार की मांग को लेकर लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछले लंबे समय से संगरूर में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की रिहाइश के आगे लोग धरना लगाकर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

ऐसे में आज यानी बुधवार को सरकार या प्रशासन की तरफ से कोई भरोसा ना मिलने के कारण 7 लड़कियां संगरूर शहर में एक ऊंची पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गई है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम अपने पक्के रोजगार की मांग को लेकर एक महीना पहले संगरूर में प्रदर्शन करने गए थें. हमें भरोसा दिया गया था कि हमें पक्का रोजगार मिल जाएगा, लेकिन हमें सरकार ने कोई नौकरी नहीं दी. 

ऐसे में अब उसके बाद लगभग एक महीना बीत चुके हैं, लेकिन फिर भी अब तक हमें मुख्यमंत्री से ना ही कोई कॉल आई और ना ही कोई मीटिंग रखी गई है. साथ ही अब तक हमें कोई भरोसा भी नहीं दिया गया है.  इसीलिए हमारी यूनियन के साथ लड़कियां आज पानी की टंकी पर अपनी जान के बारे में ना सोचते हुए तपती गर्मी में पानी टंकी पर चढ़ गई हैं.  उन्होंने कहा है कि जब तक हमें पक्का रोजगार नहीं मिलेगा, तब तक हम नीचे नहीं आएंगे. 

इसके साथ ही आपको बता दें, लड़कियों ने ऊपर पेट्रोल की बोतल भी लेकर गई हैं और वह बोल रही हैं कि अगर सरकार की तरफ से हमें नहीं भरोसा मिलेगा, तो हम नीचे नहीं आएंगे, बल्कि हमारी लाशे नीचे आएंगी. आगे वह कहती हैं कि हमें पक्का रोजगार चाहिए और हम पक्का रोजगार लिए बिना अपना प्रदर्शन खत्म नहीं करेंगे.

Watch Live

Trending news