मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा-लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2045589

मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा-लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार!

Mandi News in Hindi: मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा को लेकर सबको बधाई. 

मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा-लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार!

Mandi News: राष्ट्रीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या विद्यालय मंडी में आज वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने शिरकत की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि 11वीं और 12वीं में मेरिट में आने वाले बच्चों के लिए हमारे सरकार ने अच्छा निर्णय लिया है, जिसमें अगर कोई छात्रा 11वीं और 12वीं में मेरिट पर आती है तो उन्हें इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदने के लिए 22,000 रुपये का अनुदान दिया जाएगा. 

इसके साथ उन्होंने कहा कि सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में विकास करने की ओर गति दी है. उत्कृष्ट बच्चों को सरकार पूरी तरह से प्रोत्साहित कर रही है. वहीं 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि राम मंदिर बनने की बधाई देता हूं. 

कौल सिंह ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश देवभूमि के नाम से जाना जाता है. रामायण और महाभारत में जिन ऋषि मुनियों का वर्णन आता है उन सभी के मन्दिर हिमाचल प्रदेश में मौजूद हैं. हिमाचल प्रदेश में राम के 250 से ज्यादा मन्दिर है और हर जिले में 5-10 मन्दिर हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का शिलान्यास हमारे भूत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही किया है. सुप्रीम कोर्ट के स्टै से इस काम में देरी हुई सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ही अब कार्य को आगे शुरू किया गया. 

JP Nadda Video: हिमाचल के सोलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने किया रोड शो

वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में जीत को लेकर तैयारी कर रही है. जिसे लेकर दिल्ली में हाल ही में एक मीटिंग का आयोजन भी किया गया था. इस बार पूरे भारतवर्ष में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और लोकतंत्र बहाल होगा और सीबीआई, ED, इनकम टैक्स वालों से लोगों को छुटकारा मिलेगा.

Trending news