Himachal News: बिलासपुर में स्कूल क्लर्क ने लगाया फंदा, कमरे में पुलिस को मिला सुसाइड नोट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2332816

Himachal News: बिलासपुर में स्कूल क्लर्क ने लगाया फंदा, कमरे में पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Bilaspur Suicide News: बिलासपुर के झंडूता उपमंडल के तहत सलासी गांव में स्कूल क्लर्क ने सुसाइड किया है. कमरे में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसमें इस कदम का जिम्मेदार शख्स ने अपनी पत्नी को ठहराया है. 

Himachal News: बिलासपुर में स्कूल क्लर्क ने लगाया फंदा, कमरे में पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Bilaspur News: बिलासपुर जिला के झंडूता उपमंडल के तहत आने वाले सलासी गांव के एक व्यक्ति ने अपने घर में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह व्यक्ति बिलासपुर जिला के एक सरकारी स्कूल में बतौर क्लर्क पद पर तैनात था. वहीं इस व्यक्ति ने फंदा लगाने से पहले अपनी परिजनों से अंतिम बार बात भी की थी.

मृतक व्यक्ति के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में व्यक्ति ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को बताया है. वहीं व्यक्ति द्वारा फंदा लगाने की सूचना मिलते ही झंडूता पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया था, जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

गौरतलब है कि मृतक व्यक्ति ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी द्वारा मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. वहीं मृतक की पत्नी उससे अलग रह रही थी और यह व्यक्ति अपनी पत्नी को उसके साथ घर में रहने के लिए बोलता था, लेकिन उसकी पत्नी शादी के दो महीने के बाद ही अपने मायके चली गई थी, जिसके चलते इन दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी लड़ाई-झगड़ा भी रहता था, जिससे तंग आकर व्यक्ति ने यह कदम उठाया है.

इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि मृतक के कमरे में मिले सुसाइड नोट के बाद पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और सारे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले कि जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिलासपुर अस्पताल भेज दिया था, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

Guru Purnima 2024: गुरु पूर्णिमा पर घर लाएं ये खास चीजें, मां लक्ष्मी का होगा वास!

उन्होंने बताया कि मृतक एक सरकारी स्कूल में क्लर्क के पद पर कार्यरत था जिसकी पहचान 35 वर्षीय रजत कुमार पुत्र स्व. हुकम सिंह गांव सलासी झंडूता के रूप में हुई है। साथ ही मदन धीमान ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान लोगों से पूछताछ में भी यह पाया गया कि रजत व उसकी पत्नी की आपस में नहीं बनती थी जिसके चलते रजत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. फिलहाल झंडूता थाने में रजत की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news