Sapna choudhary: सपना चौधरी के इस अवतार को देख फैंस हुए Shock, डांस के साथ किया ये काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1441447

Sapna choudhary: सपना चौधरी के इस अवतार को देख फैंस हुए Shock, डांस के साथ किया ये काम

Sapna choudhary New Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया गाना खोट (Sapna Khot Song) मंगलवार को रिलीज हो रहा. इसमें सपना डांस के साथ-साथ गाना गाते हुए भी नजर आएंगी. देखें वीडियो..

Sapna choudhary: सपना चौधरी के इस अवतार को देख फैंस हुए Shock, डांस के साथ किया ये काम

Sapna choudhary Latest Video: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्मी गानों से लेकर लोकगीत तक वह अपने जबरदस्त डांस मूव के लिए जानी जाती है. यही वजह है कि उनके हर शो और वीडियो को काफी ज्यादा प्यार मिलता है. हालांकि, सपना ने सोमवार को अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.  

जीं हां, सपना के फैंस के लिए खुशखबरी है. अब उनके फैंस को डांस के साथ-साथ सिंगिंग भी देखने को मिलेगी. बता दें, सपना चौधरी का नया गाना मंगलवार को रिलीज हो रहा है. इसमें सपना डांस के साथ गाना गाते हुए भी नजर आएंगी. 

PM Kisan: पीएम किसान की 13वीं किस्त के लिए करें ये जरूरी काम, वरना अटक सकती है किस्त!

सपना चौधरी हमेशा ही अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. सोमवार को सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया. जिसे देख फैंस काफी खुश हैं. इस पोस्ट में सपना ने अपने गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है. वीडियो में सपना ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, स्वागत के लिए तैयार हो जाइए. फाइनली खोट गाना कल रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में मेरा डांस और आवाज दोनों होंगे. 

Sunny Leone Image: सनी लियोनी ने बॉस लेडी लुक में शेयर की फोटो, फैंस पतली कमर देख हुए घायल

ऐसे में अब इस पोस्ट के बाद से फैंस काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस को सपना के गाने का इंतजार है. फैंस सपना के पोस्ट पर जमकर बधाई दे रहे हैं. कोई हॉट इमोजी, तो कोई फायरल का इमोजी पोस्ट कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, बधाई हो, हमें गाने का इंतजार है. 

Watch Live

Trending news