Samsung Galaxy Z Flip4 और Oppo Find N2 Flip.. कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट? जानें दोनों के फीचर्स
Advertisement

Samsung Galaxy Z Flip4 और Oppo Find N2 Flip.. कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट? जानें दोनों के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Flip4 vs Oppo Find N2 Flip: 90  हज़ार केफोल्डेबल फोन  में क्या है खास,आज के इस खबर में जानिए इन दोनों स्मार्टफोन के कई शानदार फीचर्स.

Samsung Galaxy Z Flip4 और Oppo Find N2 Flip.. कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट? जानें दोनों के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Flip4 vs Oppo Find N2 Flip Price: चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने पिछले महीने अपने यूजर्स  के लिए एक नया फोल्डेबल OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन  लांच  किया है. OPPO Find N2 Flip कंपनी का पहला फ्लिप फोन  होने के अलावा , यह ग्लोबल मार्किट में आने वाला ओप्पो का पहला फोल्डेबल फोन भी होगा. इस फोन को  2023 की  शुरुआत में ग्लोबल लेवल  पर लांच किया जाएगा .माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 4 को टक्कर दे सकता है.  आज हम आपको बताएगें कि Samsung Galaxy Z Flip 4 और Oppo Find N2 Flip के क्या फीचर्स हैं और यह एक दूसरे से कैसे अलग हैं .

हिमाचल के कई जिलों में बारिश को लेकर 21 मार्च तक येलो अलर्ट, बर्फबारी की भी संभावना

ये हैं Samsung Galaxy Z Flip4 vs Oppo Find N2 Flip के फीचर्स
जैसा की हमने पहले बताया कि पिछले महीने अपना पहला फ्लिप फोन ग्लोबली लॉन्च करने के बाद ओप्पो ने आखिरकार OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन  भारत में लॉन्च  कर दिया है .इस स्मार्टफोन की तुलना Samsung Galaxy Z Flip 4 से की जा रही  है. दोनों फोन के बीच आम बात यह है कि ये फोल्डेबल हैं इसके अलावा , दोनों  फ्लैगशिप फोन हैं और शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पेश करते हैं .

कीमत 
कीमत की बात करें तो दोनों फोन की कीमत एक समान रखी गई है .Oppo Find N2 Flip और Samsung Galaxy Z Flip4 की शुरुआती कीमत  89,999 है.

डिस्प्ले 
अगर डिस्प्ले की बात करें तो Oppo Find N2 Flip क्रीज-फ्री फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आता है. आपको बता दें कि Samsung Galaxy Z Flip 4 और Oppo Find N2 Flip दोनों में ही फोल्डेबल डिस्प्ले है. हालांकि ,ओप्पो का डिजाइन थोड़ा बेहतर है क्योंकि यह  Samsung Galaxy Z Flip 4 की तुलना में बहुत कम डिस्प्ले क्रीज प्रदान करता है .

आकार के संदर्भ में , Oppo Find N2 Flip में   डिस्प्ले 6.8 इंच फोल्डबल AMOLED डिस्प्ले, रेजोल्यूशन 1080 x 2520 पिक्सल, 21:9 ऑस्पेक्ट रेशियो, रिफ्रेश रेट 120Hz है. जबकि Galaxy Z Flip4 में 6.7 इंच की फोल्डेबल Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले, रेजोल्यूशन 1080 x 2640 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 120Hz है .

कवर डिस्प्ले 
Oppo Find N2 Flip में सैमसंग की तुलना में बाहर की तरफ बड़ा डिस्प्ले है वहीं, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 में 1.9 इंच का डिस्प्ले है. वहीं, Oppo Find N2 Flip में 3.26 इंच का काफी बड़ा कवर डिस्प्ले है.

कैमरा 
दोनों फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आते हैं. जहां Samsung Galaxy Z Flip4 में 12MP + 12MP का डुअल कैमरा  सेटअप है वहीं Oppo Find N2 Flip में पिछले हिस्से पर  50MP + 8MP का कैमरा सेटअप है. फ्रंट कामर्स की बात करें, तो Oppo Find N2 Flip में  32MP का फ्रंट कैमरा है और Z Flip4 में 10MP का सेल्फी शूटर है.

बैटरी 
Galaxy Z Flip4 की 3700mAh बैटरी की तुलना में Oppo Find N2 Flip में  4300mAh बड़ी बैटरी है. साथ ही आपको बता दें, कि Galaxy Z Flip4  और Find N2 Flip दोनों Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं.

Watch Live

Trending news