Bigg Boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए खुशखबरी, इस डेट से शुरू हो रहा शो
Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए खुशखबरी, इस डेट से शुरू हो रहा शो

Bigg Boss 16 Date: जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 16 को लेकर पहले ये खबरे सामने आई थि कि इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला था, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार, शो की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है. अब शो की रिलीज डेट 8 अक्टूबर बताई जा रही है. 

Bigg Boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए खुशखबरी, इस डेट से शुरू हो रहा शो

Bigg Boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए अच्छी खबर है. बिग बॉस 16 की प्रीमियर डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जल्द ही बिग बॉस के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है. जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 16 के लिए डेट मिल गई है. जिसके बाद से फैंस अब शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. 

Friday Tips: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए करें ये काम, धन की नहीं होगी कमी!

जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 16 को लेकर पहले ये खबरे सामने आई थि कि इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला था, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार, शो की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है. अब शो की रिलीज डेट 8 अक्टूबर बताई जा रही है. हालांकि, इस डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है. ऐसे में इस डेट में कितनी सच्चाई है ये आने वाले कुछ दिनों में मालूम चल जाएगा. 

Video: आसमान में पंछियों ने बना दिया दिल, देखें खूबसूरत वीडियो

बताया जा रहा है कि इस बार शो की Aqua Theam होगी. इस सीजन यानी बिग बॉस 16 को भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे. जिसके लिए वह हैवी अमाउंट भी ले रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो हर शुक्रवार को सलमान खान घर के बाहर नहीं बल्कि घर के अंदर जाएंगे. वो कंटेस्टेंट के बीच बैठेंगे और उनके मसले सुलझाते हुए दिखेंगे. कहा जा रहा है ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि कंटेस्टेंट व्यक्तिगत तौर पर सलमान खान से जुड़ सके और घर में टास्क को अच्छे से परफॉर्म कर सकें. हालांकि ये वाकई होने जा रहा है या नहीं ये आने वाले में समय पर ही पता चलेगा. 

कलर्स के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस 16 में अब तक कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है. इसमें सबसे पहला नाम फैसल शेख का. फिलहाल वह खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं. देखना होगा कि वो बिग बॉस में होंगे या नहीं. हालांकि, खतरों के खिलाड़ी के बाद फैसल शेख झलक दिखला जा 10 में डांस करते हुए डांस करते हुए नजर आने वाले हैं. 

Watch Live

Trending news