Sunil Lahri On Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स पर बरसे रामायण के लक्ष्मण, कहा- ये शर्मनाक है
Advertisement

Sunil Lahri On Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स पर बरसे रामायण के लक्ष्मण, कहा- ये शर्मनाक है

Sunil Lahri On Adipurush:  'आदिपुरुष' पर रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा,  सारे कैरेक्टर्स की हेयरस्टाइल अजीब लग रही है. रावण का हेयरकट ठीक वैसा है जैसा भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का है. ये एक शर्म की बात है.

Sunil Lahri On Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स पर बरसे रामायण के लक्ष्मण, कहा- ये शर्मनाक है

Adipurush Controversy: ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई.  रामायण पर आधारित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता थी. ऐसे में पहले और दूसरे दिन काफी कमाई भी हुई.   हालांकि, 'आदिपुरुष' दर्शकों को पसंद नहीं आई. इस फिल्म को लेकर हर तरफ नारजगी है. वहीं फिल्म को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. 

Adipurush: मनोज मुंतशिर के 'हनुमान जी' को लेकर बयान पर मचा बवाल, कही ये बात

वहीं, दर्शकों के बाद कई बड़े कलाकार भी इस फिल्म से खफा होकर अपनी सोशल मीडिया पर रख रहे हैं. रामायण सीरीज के डायरेक्टर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने फिल्म ने भी 'आदिपुरुष' पर कमेंट किया है.  उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मैंने आदिपुरुष का ट्रेलर और टीजर देखा है.  रामानंद सागर ने भी रामायण में क्रिएटिव फ्रीडम का इस्तेमाल किया था, लेकिन वह श्रीराम को समझ चुके थे.  कई पाठों को पढ़ने के बाद उन्होंने छोटे-मोटे बदलाव किए,  लेकिन सच्चाई के साथ कभी छेड़छाड़ नहीं की गई. 

फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान द्वारा निभाए गए रावण के रोल में काफी अजीब शब्दों का उपयोग किया गया है. उन्होंने कहा, 'रावण एक विद्वान और बुद्धिमान व्यक्ति था.  उन्हें खलनायक के रूप में चित्रित करना गलत है. शास्त्रों के अनुसार रावण ने इतनी तबाही इसलिए की क्योंकि वह जानता था कि श्रीराम के हाथों ही उसे मोक्ष मिल सकता है. 

International Yoga Day 2023 Wishes: 'अंतर्राष्ट्रीय योगा डे' पर व्हाट्सएप पर लगाए ये मैसेज और फोटो स्टेटस

वहीं, इस मूवी पर रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, राम और लक्ष्मण के किरदारों में कोई खास अंतर नहीं है. दोनों एक ही तरह के लग रहे हैं और उनका बर्ताव भी एक जैसा है. रावण एक लोहार की तरह लग रहा है जो लोहे पर वार करता नजर आ रहा है. इसकी क्या जरूरत थी.

साथ ही उन्होंने फिल्म के किरदारों के पहनावे और उनके लुक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि- मेघनाथ को जब आप देखेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने टैटू लगाया हुआ है. इसके अलावा कई सारे कैरेक्टर्स की हेयरस्टाइल भी अजीब लग रही है. रावण का हेयरकट ठीक वैसा है जैसा भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का है. ये एक शर्म की बात है.

Trending news