मूसेवाला जैसी हत्या का डर, इस बड़े पंजाबी स्टार ने छोड़ा पंजाब, CM मान को लिखी चिठ्ठी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1285530

मूसेवाला जैसी हत्या का डर, इस बड़े पंजाबी स्टार ने छोड़ा पंजाब, CM मान को लिखी चिठ्ठी

मशहूर पंजाबी एक्टर और राइटर जानी को जान का खतरा. जानी ने पंजाब के सीएम भगवंत मान और डीजीपी को इस विषय में लेटर लिखकर इसकी जानकारी दी है. 

मूसेवाला जैसी हत्या का डर, इस बड़े पंजाबी स्टार ने छोड़ा पंजाब, CM मान को लिखी चिठ्ठी

Singer Jaani: मशहूर पंजाबी एक्टर और राइटर जानी को जान का खतरा सता रहा है. ऐसे में जानी ने पंजाब के सीएम भगवंत मान और डीजीपी को इस विषय में लेटर लिखकर इसकी जानकारी दी है. जानी ने कहा है कि गैगंस्टर्स की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रही हैं. जिस वजह से उन्होंने पंजाब को छोड़ दिया है. साथ ही कहा कि जिस तरह से मूसेवाला का दिनदहाड़े कत्ल हुआ, उससे बाहर निकलना काफी मुश्किल है. हालांकि, अभी तक सरकार या पंजाब पुलिस की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

Aazadi Ka Amrit Mahotsav: हिमाचल के धर्मशाला में भारतीय सेना ने फहराया 75 फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज

जानी ने लेटर में लिखा कि मुझे और मेरे मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को गैंगस्टर्स की धमकियां मिल रही हैं. आगे लिखा कि इस बारे में मोहाली के एसपी से भी बात हुई है. जानी ने लिखा कि अब तक मैं पुलिस के डायरेक्शन पर ही चलता रहा, लेकिन खतरे के वजह से मैं और मेरे परिवार वाले काफी ज्यादा परेशान थे. इसलिए मैं मेरे परिवार को पहले ही शिफ्ट कर दिया हूं. उन्होंने आगे कहा कि मेरा मैनेजर भी धमकियों के कारण काफी मेंटल प्रेशर में है. 

CWG 2022: पंजाब की हरजिंदर कौर ने कॉमनवेल्थ गेम 2022 में 71 किग्रा भार वर्ग में जीता ब्रॉन्ज

जानी ने आगे कहा कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का दिनदिहाड़े कत्ल कर दिया गया. ऐसे में बाहर के लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करना काफी खतरनाक है. हर दिन किसी ना किसी काम के लिए बाहर जाना पड़ता है. ऐसे में घर से बाहर निकलना मुश्किल है. जानी ने कहा है कि मुझे और मेरे मैनेजर को सिक्सोरिटी की जरूरत है. इससे गैंगस्टर्स और दूसरे अपराधियों से हमारी जान बच सकती है. 

Watch Live

 

Trending news