Himachal: कांगड़ा में PM के दौरे को लेकर कई चीजों पर लगा प्रतिबंध, पैराग्लाइडिंग पर भी रोक
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1431364

Himachal: कांगड़ा में PM के दौरे को लेकर कई चीजों पर लगा प्रतिबंध, पैराग्लाइडिंग पर भी रोक

Himachal PM Modi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को कांगड़ा पहुंच करहे हैं. इस दौरान वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

Himachal: कांगड़ा में PM के दौरे को लेकर कई चीजों पर लगा प्रतिबंध, पैराग्लाइडिंग पर भी रोक

Himachal Vidhansabha Election 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए महज 4 दिन रह गया है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरे जोर-शोर के साथ चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को कांगड़ा पहुंच करहे हैं. इस दौरान वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

Chandra grahan 2022: चंद्र ग्रहण पर गर्भवती महिलाएं इन बातों का रखें ध्यान, नहीं करें ये काम

प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. सभी दलों के छोटे-बड़े नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच अब पीएम मोदी 9 नवंबर को सबसे अधिक विधानसभा सीटों वाली कांगड़ा जिले पहुंच रहे हैं. यहां वह अपनी पार्टी बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. ऐसे में पीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के कारण कई चीजों पर रोक लगा दी गई है. 

सुरक्षा को देखते हुए ड्रोन, हेलिकॉप्टर आदि के उड़ान पर प्रतिबंध लगा दिया है. वहीं, पाराग्लाइडिंग पर भी रोक लगा दी गई है. हॉट एयर बैलून पर भी रोक लगा दी गई है. बता दें, इस आदेश को डीसी कांगड़ा निपुण जिन्दल ने दिए है. 

बता दें, बैजनाथ के बीड़ बिलिंग और धर्मशाला के इंदू नाग में पैराग्लाइडिंग कराई जाती है. ऐसे में रैली के चलते जारी आदेश का अगर कोई पालन नहीं करता है, तो भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

मंडी सीट पर BJP से अनिल शर्मा और कांग्रेस से चंपा ठाकुर हैं आमने-सामने, किसकी होगी जीत?

इसके साथ ही रैली के दौरान आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग स्थल घरोह-धर्मशाला सड़क के किनारे होगी. वीवीआईपी मूवमेंट को लेकर ट्रैफिक प्लान भी तैयार किया गया है. 

हिमाचल प्रदेश में फिलहाल भाजपा की सरकार है. प्रदेश में हर पांच साल में सरकार बदलने की परंपरा रही है. ऐसे में भाजपा इसबार विधानसभा चुनाव में परंपरा को बदलने की कोशिश में जुटी हुई है.

Watch Live

Trending news